चंडीगढ़: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं के लिए की बड़ी घोषणाएं

Title and between image Ad

हाइलाइट्स

  • लटकी पड़ी भर्तियों को पूरा करके चयनित युवाओं को आते ही ज्वाइनिंग देगी कांग्रेस- हुड्डा
  • पेपर की पूरी तैयारी रखें युवा, कांग्रेस सरकार बनते ही शुरू करेगी 1 लाख नई भर्तियों की प्रक्रिया- हुड्डा
  • कांग्रेस पेपर के आधार पर करेगी साफ-सुथरी भर्तियां, भर्ती माफिया का होगा सफाया- हुड्डा
  • भर्तियों की तैयारी करने वाले युवाओं ने किया कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, कहा- कांग्रेस से ही आस

 

चंडीगढ़, (अजीत कुमार): पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में युवाओं के बीच एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही पुलिस, ग्रुप-डी और सीईटी समेत सभी लंबित भर्तियों को तत्परता के साथ पूरा किया जाएगा। चयनित युवाओं को कांग्रेस सरकार बनते ही तुरंत नियुक्ति दी जाएगी।

हुड्डा ने प्रदेशभर से आए युवाओं से बातचीत में कहा कि बीजेपी सरकार की लेटलतीफी और घोटालों से निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने युवाओं से अपनी तैयारी को मजबूत बनाए रखने का आग्रह किया, क्योंकि कांग्रेस जल्द ही सत्ता में आकर बिना देरी के सभी लंबित भर्तियों को पूरा करेगी। इसके साथ ही, उन्होंने घोषणा की कि कांग्रेस सरकार बनते ही एक लाख नई भर्तियों की प्रक्रिया शुरू की जाएगी, जिसे पहले साल में ही पूरा कर लिया जाएगा। पेपर लीक और भर्ती माफिया को खत्म करने के लिए कांग्रेस पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया सुनिश्चित करेगी और इसके लिए भर्ती विधान और जॉब कैलेंडर जारी किया जाएगा।

हुड्डा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उसने पिछले 10 वर्षों में भर्तियों को लटकाने और युवाओं को भ्रमित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने केवल चुनावी लाभ के लिए भर्तियों को लंबित रखा और सीईटी जैसी परीक्षाओं में देरी की। हुड्डा ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर कौशल निगम के तहत कर्मियों को नियमित किया जाएगा और उनके वेतन में सुधार किया जाएगा।

युवाओं ने हुड्डा के इन आश्वासनों का स्वागत किया और कहा कि अब वे कांग्रेस से ही उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि कांग्रेस ने खाली पड़े पदों पर 2 लाख पक्की भर्तियां करने का वादा किया है। इस बार युवा एकजुट होकर कांग्रेस को वोट देने का मन बना चुके हैं।

Connect with us on social media

Comments are closed.