सोनीपत: जनता गुमराह नहीं होगी अपने सपने को साकार करेगी: देवेंद्र कादियान

कादियान गन्नौर विधान सभा क्षेत्र के गांवाें में जनसभा में बोल रहे थे, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि जन सेवा के लिए चौबीसों घंटे समर्पित हूं। हलके की जनता को बड़ी उम्मीदें हैं, और मेरा प्रयास है कि वह इन उम्मीदों पर खरा उतरुं। वह मानवता की सेवा को ही अपना उद्देश्य मानते हैं। कादियान गन्नौर विधान सभा क्षेत्र के गांवाें में जनसभा में बोल रहे थे, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Sonipat: Public will not be misled and will fulfill their dreams: Devendra Kadian
सोनीपत: देवेंद्र कादियान का स्वागत करते ग्रामीण,  देवेंद्र कादियान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए।

शनिवार को कादियान ने कहा कि कुछ लोग राजनीति को कमाई का साधन मानते हैं और जनता को विकास के सपने दिखाकर चले जाते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आज का युवा जागरूक हो चुका है और राजनीति में आकर जनता को गुमराह करने वाले नेताओं के दिन अब खत्म हो चुके हैं। हलके की जनता के उनका अपना बेटा भाई आशीर्वाद देकर सेवा का मौका देने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि वह नि:स्वार्थ भाव से लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं और अपनी संस्था के माध्यम से उन्होंने पिछले साढ़े आठ साल में ऐसे काम किए हैं, जो किसी नेता ने नहीं किए। जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में आशीर्वाद देकर विधान सभा भेजेगी तो, तो वह विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करेंगे। जनसभा में मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर अपना समर्थन व्यक्त किया। इस अवसर परमहमूदपुर माजरा से दलबीर सरपंच, लच्छमन प्रधान, हुकमचंद पटवारी, करण  सिंह, मास्टर गोपीराम, वीरेंद्र नम्बरदार, डॉक्टर राजबीर, पंडित जयभगवान, पंडित महाबीर, कृष्ण, मनीष, अंकित, तुषार, सैया खेड़ा से सरपंच अतर सिंह, साहब सिंह, जयभगवान, राजपाल थानेदार, पंडित रामसिंह, सूबेदार भीम सिंह, रणधीर, रामेहर थानेदार, धर्मसिंह जांगड़ा, पंडित ओमप्रकाश, पंडित जगबीर, मोनू, अजय आदि उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.