हाँ इस बार हम भी करेंगे मतदान: जैन गर्ल्स कॉलेज गनौर की 136 छात्राएं पहली बार करेंगी मतदान

अक्सर देखने में आ रहा है कि मतदान में मतदाताओं की रुचि बढ़ने की बजाए घटती जा रही है, यह भारत जैसे विशाल लोकतांत्रिक के लिये उचित नहीं है। हर मतदाता को अपने मत का प्रयोग कर्तव्य समझ कर करना चाहिये।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जी टी रोड गनौर स्थित जैन गर्ल्स (पी.जी.) कॉलेज में प्राचार्य डॉ.  मनोज कुमार के नेतृत्व में पिछले कई सप्ताह से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चल रहा है। जिसके तहत छात्राओं व उनके अभिभावकों को 100 % मतदान के लिये प्रेरित किया जा रहा है। विशेष बातचीत में कॉलेज प्राचार्य ने बताया कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं। हम सभी को चुनाव को एक उत्सव की तरह देखना चाहिये।

अक्सर देखने में आ रहा है कि मतदान में मतदाताओं की रुचि बढ़ने की बजाए घटती जा रही है, यह भारत जैसे विशाल लोकतांत्रिक के लिये उचित नहीं है। हर मतदाता को अपने मत का प्रयोग कर्तव्य समझ कर करना चाहिये। उन्होंने बताया कि गन्नौर में उन्होंने यह जिम्मा युवाओं को सौंपा है । विशेष अभियान के तहत क्षेत्रवासियों को प्रेरित किया जा रहा है। जैन गर्ल्स कॉलेज गनौर की लगभग हर वयस्क छात्रा की वोट बन चुकी है। कॉलेज की 136 छात्रायें इस बार विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान करेंगी। छात्राओं में लोकतांत्रिक उत्सव में भागीदारी करने की बहुत उत्सुकता है।

Connect with us on social media

Comments are closed.