सोनीपत: बिट्स में विधानसभा चुनाव मतगणना की तैयारी का उपायुक्त ने जायजा लिया

डॉ. मनोज कुमार ने सबसे पहले बैल्ट पेपर की गिनती के लिए बनाए गए केंद्र का दौरा किया और वहां सुरक्षा के लिहाज से कैमरे लगाने के निर्देश दिए। सभी विधानसभाओं के मतगणना केंद्रों और स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण किया और भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्थाओं को पुख्ता करने के निर्देश दिए।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): विधानसभा चुनाव की मतगणना प्रक्रिया बिट्स मोहाना में आयोजित की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी और उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने अधिकारियों के साथ बिट्स मोहाना का दौरा किया। दौरे के दौरान उन्होंने मतगणना के लिए बनाए गए स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

डॉ. मनोज कुमार ने सबसे पहले बैल्ट पेपर की गिनती के लिए बनाए गए केंद्र का दौरा किया और वहां सुरक्षा के लिहाज से कैमरे लगाने के निर्देश दिए। सभी विधानसभाओं के मतगणना केंद्रों और स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण किया और भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्थाओं को पुख्ता करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरों, बैरीकेटिंग और अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने पर जोर दिया।

उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि मतगणना केंद्रों में निरंतर बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करें ताकि सुरक्षा कैमरे 24 घंटे चालू रहें। साथ ही, उन्होंने मतदान के बाद ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर कई वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी, एसडीएम गोहाना अंजलि श्रोत्रिय, एसडीएम गन्नौर निर्मल नागर, एसडीएम सोनीपत अमित कुमार, नगराधीश रेणुका, डीआरओ हरिओम अत्री, डीडीपीओ जितेन्द्र कुमार, तहसीलदार जीवेन्द्र कुमार, निर्वाचन तहसीलदार दिनेश शर्मा सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.