सोनीपत: धार्मिक कार्य से मन को शांति मिलती है:  देवेंद्र कादियान

धार्मिक कार्यों से जहां माहौल धार्मिक होता है वहीं मन को शांति मिलती है। इससे पूर्व आयोजकों ने मुख्यातिथि देवेंद्र कादियान का फूलमालाओं से स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

Title and between image Ad
  • भुर्री के गोरखनाथ मंदिर में श्री जोरावर गोगा जी की मूर्ति का किया अनावरण

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के गांव भुर्री स्थित गुरु गोरखनाथ मंदिर में मंगलवार को गोगा नवमी पर श्री जोरावर गोगा जी की मूर्ति का अनावरण किया गया। मूर्ति अनावरण के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। बतौर मुख्यातिथि मन्नत ग्रुप ऑफ होटल्स चेयरमैन एवं समाजसेवी देवेंद्र कादियान ने कहा कि धार्मिक कार्य से मन को शांति मिलती है।

उन्होंने जोरावर गोगा जी की पूजा-अर्चना कर क्षेत्र में सुख-समृद्धि की कामना की। कादियान ने भंडारे में सेवा देकर प्रसाद ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि लोगों को धार्मिक कार्यों में सहभागी बनें। धार्मिक कार्यों से जहां माहौल धार्मिक होता है वहीं मन को शांति मिलती है। इससे पूर्व आयोजकों ने मुख्यातिथि देवेंद्र कादियान का फूलमालाओं से स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। रतनलाल, राजेंद्र, करण सिंह, हरीश, जोगेंद्र भारद्वाज, श्रवण कौशिक, मुकेश वाल्मीकि, विनोद कौशिक, सतबीर, किताब, राकेश सिंह समेत काफी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.