सोनीपत: ककरोई रोड़ जर्जरहाल उपायुक्त ने लगाई फटकार तुरंत करें सड़क दुरुस्त

उपायुक्त ने सडक़ के दोनों और पड़े पाईपों को लेकर नाराजगी जताई और बोले कि नगर निगम के अधिकारी इन पाईपों को तुरंत हटवाएं ताकि सडक़ का रास्ता खुला हो सके। उन्होंने सीवरेज के गंदे पानी को एसटीपी तक पहुंचाने के लिए ककरोई रोड़ के दोनों और बिछाई गई अस्थाई पाइप लाइनों के लिए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक मैप तैयार करवाएं जिसमें यह दर्शाया जाए कि यहां से कितनी पाईप लाईन भूमिगत गुजर रही है और उनकी गहराई कितनी है।

Title and between image Ad
  • उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने किया ककरोई रोड़ का निरीक्षण के बाद अधिकारियों को दिए निर्देश

सोनीपत, (अजीत कुमार): ककरोई रोड़ पर उपायुक्त डा. मनोज कुमार निरीक्षण करने पहुंचे जर्जरहाल सड़क देख अधिकारियों को लगाई फटकार और आदेश दिए कि तुरंत नगर निगम और पीडब्ल्यूडी विभाग आपसी तालमेल करें लोगों की समस्या का समाधान दें।

ककरोई रोड से गुजरने वाले लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने शनिवार को नगर निगम व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ ककरोई रोड़ का निरीक्षण किया। कुछ जगह से सडक़ की पेमाईस गलत है तो उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तुरंत सडक़ की पेमाईस कर इसको दुरूस्त करवाने का कार्य करें ताकि लोगों को इस समस्या से निजात मिल सके।

उपायुक्त ने सडक़ के दोनों और पड़े पाईपों को लेकर नाराजगी जताई और बोले कि नगर निगम के अधिकारी इन पाईपों को तुरंत हटवाएं ताकि सडक़ का रास्ता खुला हो सके। उन्होंने सीवरेज के गंदे पानी को एसटीपी तक पहुंचाने के लिए ककरोई रोड़ के दोनों और बिछाई गई अस्थाई पाइप लाइनों के लिए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक मैप तैयार करवाएं जिसमें यह दर्शाया जाए कि यहां से कितनी पाईप लाईन भूमिगत गुजर रही है और उनकी गहराई कितनी है। ताकि रास्ते की मरम्मत करने के लिए रास्ता निकल सके।

उनके साथ नगर निगम आयुक्त विश्राम मीणा, पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन प्रशांत कौशिक सहित नगर निगम व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी उपस्थित रहे।

Connect with us on social media

Comments are closed.