सोनीपत: एक सितंबर को होने वाली जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री आएंगे

मालवीय नगर, देव नगर, प्रभु नगर, मिर्च मंडी, गाँधी आवास सेक्टर 15, श्याम नगर समेत अनेक कॉलोनियों में जनसम्पर्क के दौरान राजीव जैन ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के विकास किया और सोनीपत से विपक्ष का विधायक होने के बावजूद भी विकास के लिए ग्रांट प्रदान की परन्तु विधायक की नियत सही ना होने के कारण पूरा पैसा खर्च नहीं हो पाया। उ

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): मुख्यमंत्री के पूर्व मिडिया सलाहकार राजीव जैन ने आगामी एक सितंबर को होने वाली जन आशीर्वाद रैली का शहर की विभिन्न कालोनियों में निमंत्रण देते हुए कहा कि रैली में जुटी भारी भीड़ आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाने की नींव रख देगी। रैली को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी एवं प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली समेत अनेक नेता सम्बोधित करेंगे।

मालवीय नगर, देव नगर, प्रभु नगर, मिर्च मंडी, गाँधी आवास सेक्टर 15, श्याम नगर समेत अनेक कॉलोनियों में जनसम्पर्क के दौरान राजीव जैन ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के विकास किया और सोनीपत से विपक्ष का विधायक होने के बावजूद भी विकास के लिए ग्रांट प्रदान की परन्तु विधायक की नियत सही ना होने के कारण पूरा पैसा खर्च नहीं हो पाया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जनता फिर से आशीर्वाद देगी तो रुके हुए विकास कार्य फिर से शुरू करेंगे। कालोनी वासियों ने भाजपा नेता का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि वह पिछली गलती से सबक लेकर चुनाव में विवेकपूर्ण अभियान चलाकर कमल का साथ देंगे। शहर की जनता के सुख दुःख में हमेशा साथ खड़े रहेंगे चाहे चुनाव का परिणाम कुछ भी हो। आनंद शर्मा, रमेश, चंचल अरोरा, राजीव शर्मा, श्री भगवान सिंगला, सुनील सिंगला, लक्ष्मण, सत्य प्रकाश गुप्ता, ब्रह्म सिंह, सुनील रोहिल्ला, राजीव गोयल, अनुज मंगला आदि कालोनी वासी उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.