सोनीपत: स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप के पदक विजेताओं का स्वागत

प्रताप स्कूल के खेल निदेशक द्रोणाचार्य अवार्डी ओमप्रकाश दहिया ने शुक्रवार को बताया कि पदक विजेता खिलाड़ियों में हरियाणा स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में जूनियर वर्ग में हिमांशु 102 किग्रा, आदित्य  96 ने यूथ में स्वर्ण पदक, सीनियर में हिमांशु ने रजत व यूथ में तमन्ना ने 71 में रजत पदक प्राप्त किया है। दिल्ली स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप सीनियर में सीमा 81 व कपिल चौधरी ने यूथ कैटेगरी में 102 किग्रा में स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गुरूग्राम में आयोजित हुई हरियाणा स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में प्रताप स्कूल के खिलाड़ियों ने 2 स्वर्ण व 2 रजत व दिल्ली स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप जो कि पहलादपुर, दिल्ली में आयोजित हुई जिसमें 2 स्वर्ण विजेताओं का खरखौदा के प्रताप स्कूल परिसर में शानदार स्वागत किया गया।

प्रताप स्कूल के खेल निदेशक द्रोणाचार्य अवार्डी ओमप्रकाश दहिया ने शुक्रवार को बताया कि पदक विजेता खिलाड़ियों में हरियाणा स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में जूनियर वर्ग में हिमांशु 102 किग्रा, आदित्य  96 ने यूथ में स्वर्ण पदक, सीनियर में हिमांशु ने रजत व यूथ में तमन्ना ने 71 में रजत पदक प्राप्त किया है। दिल्ली स्टेट वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप सीनियर में सीमा 81 व कपिल चौधरी ने यूथ कैटेगरी में 102 किग्रा में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। सीमा ने इससे पहले इंटरनेशनल व नेशनल लेवल पर व अन्य सभी खिलाड़ियों ने नेशनल लेवल पर पदक प्राप्त किए हैं। हिमांशु ने इससे पहले नेशनल में रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता है।

सभी खिलाड़ियों का विद्यालय प्रांगण में द्रोणाचार्य अवार्डी ओमप्रकाश दहिया खेल निदेशक प्रताप स्कूल खरखौदा व एकेडमिक डायरेक्टर ने स्वागत किया। कन्या कॉलेज खरखौदा व प्रताप सिंह मैमोरियल शिक्षा समिति के प्रधान पहलवान वेदप्रकाश व प्राचार्या दया दहिया ने विजेता खिलाड़ियों को पदक जीतने पर बधाई देते हुए उन्हें भविष्य में भी देश व प्रदेश का नाम रोशन करने शुभकामनाएं दीं। खिलाड़ियों ने अपनी जीत का श्रेय अपनी कठोर मेहनत, कुशल प्रशिक्षण, अपने माता पिता व प्रताप विद्यालय प्रबंधन समिति को दिया है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.