सोनीपत: मोबाइल और रुपये छीनने की घटना में चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर उनसे छीना हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। चारों आरोपियों को न्यायालय में गुरुवार को पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): थाना बहालगढ़ की पुलिस टीम ने मोबाइल और रुपये छीनने की घटना में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान प्रदीप, गुरमीत, नरेंद्र सभी निवासी लाखन माजरा, रोहतक और विशाल निवासी बागपत, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

घटना 28 जून 2024 की है, जब शिकायतकर्ता आशीष ने बताया कि रात 10 बजे के करीब, उसे कुछ लोगों ने रोका और उसके साथ मारपीट कर 15 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपियों ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर भागने की कोशिश की। इस घटना के आधार पर थाना बहालगढ़ में केस दर्ज किया गया।

पुलिस ने आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर उनसे छीना हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। चारों आरोपियों को न्यायालय में गुरुवार को पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

विवाहिता की संदिग्ध मौत दहेज हत्या का चार पर केस दर्ज  

खरखौदा में खरखौदा-सांपला मार्ग पर सुबह लगभग 8:30 बजे, विवाहिता मनीषा, पत्नी मोहित, की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मनीषा के गले में फंदा लगा हुआ पाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी और एफएसएल टीम को बुलाकर फिंगरप्रिंट्स लिए गए।

थाना प्रभारी अंकित कुमार के अनुसार, गुरुवार को शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चलेगा।

फिलहाल, मनीषा के भाई मनीष के बयान के आधार पर पुलिस ने सास, ससुर, ननद और पति के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। मनीष ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या एक सोची-समझी योजना के तहत की गई है। उन्होंने कहा कि मनीषा को दहेज के लिए पहले भी प्रताड़ित किया जाता रहा है।

मनीषा की शादी वर्ष 2020 में हुई थी और उसके दो छोटे बच्चे हैं। मोहित का परिवार रोहना से आकर खरखौदा-सांपला मार्ग पर रह रहा था। पुलिस फिलहाल मामले की गहन जांच कर रही है और एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन जारी है।

Connect with us on social media

Comments are closed.