सोनीपत: देवेंद्र कादियान ने मातृशक्ति सम्मेलन में हजारों महिलाओं को किया सम्मानित

सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं ने कादियान को जीत का आशीर्वाद दिया और कहा कि वे अपने बेटे को विजयी बनाना चाहती हैं। कादियान ने वादा किया कि वे गन्नौर के विकास और महिलाओं के सम्मान के लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): रक्षाबंधन पर्व के उपलक्ष्य में देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन में गन्नौर क्षेत्र की हजारों महिलाओं ने भाग लिया। सोसायटी के संस्थापक देवेंद्र कादियान ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए मातृशक्ति का आभार व्यक्त किया और उनके आशीर्वाद को अपने लिए संजीवनी बताया।

देवेंद्र कादियान ने शनिवार को कहा कि वे 4 बहनों के भाई और बेटियों के पिता होने के नाते, जरूरतमंदों की पीड़ा को समझते हैं। उन्होंने अपनी संस्था के माध्यम से अब तक 2 हजार लड़कियों की शादी में सहयोग किया है। सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं ने कादियान को जीत का आशीर्वाद दिया और कहा कि वे अपने बेटे को विजयी बनाना चाहती हैं। कादियान ने वादा किया कि वे गन्नौर के विकास और महिलाओं के सम्मान के लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मातृशक्ति के आशीर्वाद से वे गन्नौर की सूरत बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए उन्हें नेताओं की नहीं, बल्कि माताओं, बहनों और बुजुर्गों के सहारे की आवश्यकता है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.