सोनीपत: ब्लैकमेलिंग के मामले में तीन और महिलाएं गिरफ्तार

इस मामले में पहले से ही मंदीप उर्फ मन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है, और शनिवार को पुलिस ने तीन और महिलाओं को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।https://youtu.be/SyA9yfFH4zQ?si=5I7lq9jyNBIYhxeh

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत जिले के थाना शहर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में तीन महिला आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। ये महिलाएं एक व्यक्ति से आपत्तिजनक फोटो खींचकर 25 हजार रुपये हड़पने की घटना में संलिप्त पाई गई हैं।

18 जुलाई को कुलदीप नामक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि फर्नीचर का काम करवाने के बहाने उसे एक मकान में बुलाया गया, जहां तीन महिलाएं और एक मंदीप नामक व्यक्ति मौजूद थे। इन लोगों ने कुलदीप को जबरदस्ती कमरे में बंद कर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल कर 1.5 लाख रुपये की मांग की। कुलदीप ने 25 हजार रुपये दे दिए, जिसमें से 10,500 रुपये नकद और 14,500 रुपये गूगल पे के माध्यम से दिए गए।

इस मामले में पहले से ही मंदीप उर्फ मन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है, और शनिवार को पुलिस ने तीन और महिलाओं को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.