सोनीपत: गेंहू से भरे ट्रक में 20 हजार नगदी व दो मोबाइल चोरी, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र के गांव नीमवाला के रहने वाले दिलबाग सिंह ने बताया कि वह ट्रक चलाता है। वह व उसका साथी (हेल्पर) विकास निवासी गांव हरीगढ किशन चीका कैथल अपने ट्रक को लेकर चीका कैथल से एचएसआईआईडीसी राई में गेहूं को लोड करके आ रहा था।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में जीटी रोड पर खड़े एक ट्रक से 20 हजार रुपए और दो मोबाइल फोन चोरी हो गए। 15 अगस्त को लेकर दिल्ली मे भारी वाहनों की एंट्री बंद थी इसलिए ट्रक ड्राइवर व हेल्पर ने ट्रक को जीटी रोड के किनारे खड़ा करके सो गए आंख खुली तो कैश व मोबाइल चोरी मिला। पुलिस ने थाना बड़ी में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कुरुक्षेत्र के गांव नीमवाला के रहने वाले दिलबाग सिंह ने बताया कि वह ट्रक चलाता है। वह व उसका साथी (हेल्पर) विकास निवासी गांव हरीगढ किशन चीका कैथल अपने ट्रक को लेकर चीका कैथल से एचएसआईआईडीसी राई में गेहूं को लोड करके आ रहा था। दिलबाग ने बताया कि वे दोनों सो कर उठे तो देखा कि उसका व हेल्पर का मोबाइल फोन गायब था। मोबाइल के साथ चोर उनके पास से 20 हजार रुपए नकद भी चुरा ले गए। उसने गुरुवार को थाना बड़ी में चोरी की शिकायत दी। थाना के जांच अधिकारी अजय खत्री के अनुसार पुलिस ने ट्रक ड्राइवर दिलबाग की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों की पहचान के लए आसपास लगे सीसीटीवी चैक कर रही है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.