सोनीपत: गन्नौर में तिरंगा यात्रा; देशभक्ति की लहर से गूंजा शहर

मंत्री महिपाल ढांडा ने इस अवसर पर कहा कि तिरंगा हमारे देश की आन-बान और शान है और हर नागरिक को इसे गर्व से फहराना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हरियाणा सरकार द्वारा तिरंगा को हर घर तक पहुंचाने के संकल्प को भी दोहराया।

Title and between image Ad

सोनीपत, अजीत कुमार): हर घर तिरंगा अभियान के तहत गन्नौर में पुलिस विभाग द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह यात्रा लघु सचिवालय गन्नौर से प्रारंभ हुई, जिसे विकास एवं पंचायत राज्य मंत्री महिपाल ढांडा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर एसडीएम गन्नौर निर्मल नागर, डीसीपी प्रबीना पी., एसीपी संदीप धनखड़, और एसीपी मलकीत सिंह भी उपस्थित थे।

यात्रा के दौरान विद्यार्थियों और आमजन ने पूरे जोश और गर्व के साथ तिरंगा थामे कदम बढ़ाए, जिससे पूरे मार्ग में देशभक्ति का माहौल छा गया। मंत्री महिपाल ढांडा ने इस अवसर पर कहा कि तिरंगा हमारे देश की आन-बान और शान है और हर नागरिक को इसे गर्व से फहराना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हरियाणा सरकार द्वारा तिरंगा को हर घर तक पहुंचाने के संकल्प को भी दोहराया। मंत्री ने कहा कि हरियाणा का इतिहास महान स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान से भरा हुआ है और तिरंगा यात्रा से युवाओं में राष्ट्रप्रेम और देशभक्ति की भावना को और मजबूत किया जा रहा है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.