सोनीपत: ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष से मिली एपीएफ वेलफेयर एसोसिएशन

कुलदीप शर्मा ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि कांग्रेस पूर्व अर्धसैनिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सबसे पहले हिमाचल की तर्ज पर ओपीएस (पुरानी पेंशन स्कीम) को लागू करेंगे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर एलायंस आफ आल पैरामिलिट्री फोर्सेज (एपीएफ) वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का शिष्टमंडल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा से गन्नौर में मिला।

बुधवार को एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष बलबीर सिंह ने बताया कि अर्धसैनिक बल जिनमें सीआरपीएफ, बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ, एसएसबी, एनएसजी व असम राइफलों शामिल हैं उन पर भी देश की सुरक्षा का दायित्व है। हम लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। कुलदीप शर्मा ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि कांग्रेस पूर्व अर्धसैनिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सबसे पहले हिमाचल की तर्ज पर ओपीएस (पुरानी पेंशन स्कीम) को लागू करेंगे। वहीं केंद्र में भी कांग्रेस अर्धसैनिक बलों के जवानों के कल्याण के लिए हर संभव कदम उठाएंगे। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कुलदीप शर्मा के समर्थन की सराहना की। ऋषिराज चौहान, धर्मबीर सिंह, बिजेंद्र मलिक, महेंद्र शर्मा, रोहतास, रामकिशन धनखड़, जगदीश राठी व सुरेश शर्मा मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.