सोनीपत: मेरे रक्त की हर बूंद आपकी सेवा में समर्पित: देवेंद्र कादियान

कादियान मंगलवार को खादर क्षेत्र के गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभा में बोल रहे थे। कादियान ने कहा कि मैं हलके को पेरिस तो नहीं बना सकता लेकिन गन्नौर हलके में इतना विकास करवा दूंगा कि गन्नौर की अपनी अलग पहचान होगी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि मेरे रक्त की हर बूंद आपकी सेवा में समर्पित है। जनता सुख-दुख में नि:स्वार्थ भाव से हलके के लिए कार्य किया है।

कादियान मंगलवार को खादर क्षेत्र के गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभा में बोल रहे थे। कादियान ने कहा कि मैं हलके को पेरिस तो नहीं बना सकता लेकिन गन्नौर हलके में इतना विकास करवा दूंगा कि गन्नौर की अपनी अलग पहचान होगी। जनता की सेवा करने आया हूं। अपनी संस्था के माध्यम से ऐसे काम किए है, जिनका सबसे ज्यादा फायदा गरीब व जरूरतमंद लोगों को पहुंच रहा है। कुछ ऐसे कार्य है जो संस्था के माध्यम से नहीं हो सकते है जैसे युवा को रोजगार, सड़कें बनवाना आदि। इसके राज में भागीदारी होगी राज के साथ काज होंगे। खेड़ी तगा से रामफल त्यागी, सरपंच वेद प्रकाश रंगा, सुभाष नम्बरदार, जगदीश जोगी, विनोद त्यागी, पंडित राजबीर, दीपक वाल्मीकि, बलबीर कस्यप, रवि वाल्मीकि और राम नगर से बलराज सरपंच, डॉ सुरेश, रामनिवास, भोपाल, कालू और धतूरी से रामेशर त्यागी, ईश्वर त्यागी, श्री भगवान, जिनेशर, राजबीर कश्यप आदि उपस्थित थे.

Connect with us on social media

Comments are closed.