सोनीपत: गन्नौर का नक्शा बदलेगा, इसकी तस्वीर मन में बना ली हैः देवेंद्र कादियान

कादियान ने इस दौरान अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया और विश्वास जताया कि जनता इस बार उन्हें मौका देगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई उनकी आवाज को बुलंद कर सकता है, तो वह नेता नहीं, बल्कि उनका बेटा ही हो सकता है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। उनका मकसद जनता की सेवा करना है, और वे इसके लिए हमेशा तत्पर हैं। कादियान ने राजनीति को समाज सेवा के माध्यम के रूप में चुना है और वे सभी बिरादरी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार के लिए कार्य करने की प्रतिबद्धता जताई।

रविवार को गन्नौर में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान कादियान का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जनता से सहयोग की अपील की, ताकि वे क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दे सकें। उन्होंने कहा कि गन्नौर का नक्शा बदलने की योजना उनके मन में है और वे लोगों की मूलभूत समस्याओं को हल करने में विश्वास रखते हैं।

कादियान ने इस दौरान अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया और विश्वास जताया कि जनता इस बार उन्हें मौका देगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई उनकी आवाज को बुलंद कर सकता है, तो वह नेता नहीं, बल्कि उनका बेटा ही हो सकता है। इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.