सोनीपत: जिन रास्तों पर वाहन दौड़ा रहे और भाजपा से हिसाब मांगते हैं: पवन खरखौदा  

हिसाब मांगने वाले ये बताएं कि खरखौदा में विधायक जयवीर वाल्मीकि ने 15 साल में क्या किया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि सरकार की तरफ से विधायक को मिलने वाली पेटी ग्रांट भी लोगों तक नहीं पहुंचाई गई।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा नेता पवन खरखौदा ने कहा कि कांग्रेस नेता भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं, जबकि उन्हें अच्छे से पता है कि जिन एक्सप्रेस वे व नेशनल हाईवे से वे आ रहे हैं वे भाजपा की देन है। भाजपा ने सरकारी नौकरियों से इंटरव्यू हटाकर गरीब लोगों को सरकारी नौकरी बगैर रिश्वत के देने के काम किया है।

रविवार को पत्रकार वार्ता में पवन ने बताया कि मारूति जैसा विश्व स्तरीय प्लांट खरखौदा में भाजपा की देन है। ऑन लाइन बुजुर्ग पेंशन सीधे खातों में जाती है। उज्जवला योजना के तहत 500 रुपए में गैस सिलेंडर दे रहे हैं।। बारिश समय पर नहीं हुई तो 2 हजार रुपए प्रति एकड़ किसान को दिया। एमएसपी पर फसलें खरीदने का कानून बनाया। खरखौदा शहर में निकासी के लिए 11 करोड़ से ड्रेन बन रही है। दिल्ली जम्मू कटरा एक्सप्रेस वे, 152 डी एक्सप्रेस वे, केएमपी सहित विभिन्न प्रोजैक्ट सरकार की देन है। हिसाब मांगने वाले ये बताएं कि खरखौदा में विधायक जयवीर वाल्मीकि ने 15 साल में क्या किया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि सरकार की तरफ से विधायक को मिलने वाली पेटी ग्रांट भी लोगों तक नहीं पहुंचाई गई। जिस कांग्रेस को खुद हिसाब देना चाहिए वे आज भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को  विधानसभा के शहीद एवं स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा और 1111 बाईक पर युवा तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.