सोनीपत: मॉल से देह व्यापार के आरोप में 15 महिलाएं और 3 युवक काबू

पुलिस को सूचना मिली थी कि इन मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों में देह व्यापार का अवैध धंधा चल रहा है और यहां दिल्ली व अन्य राज्यों से लड़कियों को लाकर अवैध रूप से स्पा सेंटरों के आड़ में देह व्यापार कराया जा रहा है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में पुलिस ने जीटी रोड पर स्थित कई मॉल में छापा मारा। स्पा सेंटर पुलिस के निशाने पर रहे, जहां देह व्यापार का अवैध धंधा चलाने का आरोप था। पुलिस ने तीन स्पा सेंटरों से 15 महिलाओं और 3 युवकों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, सोनीपत पुलिस की कई टीमों ने शनिवार देर रात को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर कुंडली और आसपास के क्षेत्रों में स्थित तीन प्रमुख और प्रतिष्ठित मॉल में अचानक छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों में देह व्यापार का अवैध धंधा चल रहा है और यहां दिल्ली व अन्य राज्यों से लड़कियों को लाकर अवैध रूप से स्पा सेंटरों के आड़ में देह व्यापार कराया जा रहा है।

Sonipat: 15 women and 3 youth arrested from mall on charges of prostitution
सोनीपत: पुलिस अधिकारी इनसेट में।

पुलिस ने कुंडली में केएफसी मॉल के स्पा सेंटर सहित अन्य स्थानों पर छापेमारी की। तीन अलग-अलग स्पा सेंटर्स से 15 महिलाओं और 3 युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस का दावा है कि इन स्पा सेंटरों में दिल्ली और अन्य राज्यों से लड़कियों को लाकर अवैध रूप से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस स्पा सेंटर के संचालकों और गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को सोनीपत कोर्ट में पेश करेगी।

रेड में शामिल पीसीआई नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि केएफसी मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के आधार पर, एसीपी हैडक्वार्टर के आदेश पर पुलिस की एक टीम रेड के लिए तैयार की गई थी। मौके से तीन अलग-अलग स्थानों से 15 महिलाओं और 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस केस दर्ज करके इन्हें कोर्ट में पेश करेगी और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.