सोनीपत: ऑनलाइन रुपये कमाने का लालच दे कर 2.46 लाख हजार रुपये ठग लिए

शुरुआत में ठगों ने उसे होटल की रेटिंग करने के एक हजार रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद ठगों ने उसे और लालच देते हुए कहा कि यदि वह एक हजार रुपये उनके पास भेजेगा तो इसके बदले में वह उन्हें 1300 रुपये देंगे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर में ऑनलाइन रुपये कमाने का लालच दे कर ठगों ने टेहा गांव के एक व्यक्ति से 2.46 लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना बड़ी में दी।

शिकायत में टेहा गांव के रहने वाले सरोज कुमार गुप्ता ने बताया कि ठगों ने टेलीग्राम एवं व्हाट्सप्प के माध्यम से पार्ट टाइम नौकरी कर रुपये कमाने का लालच दिया था। उन्होंने कहा कि गूगल मैप पर होटलों की ऑनलाइन रेटिंग कर 12हजार  रुपये साप्ताहिक कमा सकते हैं। शुरुआत में ठगों ने उसे होटल की रेटिंग करने के एक हजार रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद ठगों ने उसे और लालच देते हुए कहा कि यदि वह एक हजार रुपये उनके पास भेजेगा तो इसके बदले में वह उन्हें 1300 रुपये देंगे। इस तरह वह उनके लालच में फंसता चला गया। जिसके चलते उसने ठगों के पास कुल 2 लाख 46 हजार 500 रुपये ट्रांसफर कर दिए। अब आरोपित उसे रुपये वापिस लौटाने से मना कर गए। पुलिस ने सरोज कुमार गुप्ता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Connect with us on social media

Comments are closed.