सोनीपत: बेबी हत्याकांड में हत्यारोपी गिरफ्तार

पिछले सप्ताह थाना कलां मार्ग करीब 48 वर्षीय बेबी की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह गली में पीर बाबा पर जोत लगाकर प्रशाद बांट रही थी। गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए बेबी पड़ोस के एक मकान में भी चली गई थी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): खरखौदा में पिछले दिनों 48 वर्षीय बेबी की गोली मारकर हत्या करने के मामले के हत्यारोपी राजेश सैनी को पुलिस ने मटिंडू बाईपास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजेश पिछले तीन दिनों ने छुपकर अग्रिम जमानत के चक्कर में गुपचुप तरीके से कार्रवाई में जुटा था। पुलिस के गुप्त सूत्रों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राजेश सैनी की घोराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में बताया है कि उनका पैसों को लेकर मनमुटाव चल रहा था। थाना प्रभारी अंकित कुमार का कहना है कि आरोपी राजेश को न्यायालय में पेश किया गया। जहां उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पिछले सप्ताह थाना कलां मार्ग करीब 48 वर्षीय बेबी की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह गली में पीर बाबा पर जोत लगाकर प्रशाद बांट रही थी। गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए बेबी पड़ोस के एक मकान में भी चली गई थी। खून से लथपथ घायल महिला को इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल में लेकर गए थे। जहां पर गोली निकाल दी गई थी। लेकिन बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.