सोनीपत: मेयर मदान ने निगम आयुक्त को ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए

आरडब्ल्यूए के प्रधान और स्थानीय निगम पार्षद सुरेंद्र मदान ने बुधवार की सुबह बताया कि पार्क का 1 करोड़ 13 लाख रुपये की लागत से सौंदर्यीकरण कार्य ठेकेदार की लापरवाही के कारण रुका हुआ है।

Title and between image Ad
  • मेयर ने औचक निरीक्षण कर पार्क और सार्वजनिक स्थानों पर त्वरित कार्रवाई

सोनीपत, (अजीत कुमार): मेयर निखिल मदान सेक्टर 14 के दयानंद सरस्वती पार्क में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। निगम आयुक्त विश्राम कुमार मीणा और संबंधित अधिकारी भी उनके साथ रहे। मेयर ने पार्क में घूमने आए स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।

आरडब्ल्यूए के प्रधान और स्थानीय निगम पार्षद सुरेंद्र मदान ने बुधवार की सुबह बताया कि पार्क का 1 करोड़ 13 लाख रुपये की लागत से सौंदर्यीकरण कार्य ठेकेदार की लापरवाही के कारण रुका हुआ है। उन्होंने मेयर और निगम आयुक्त से ठेकेदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। मेयर निखिल मदान ने निगम आयुक्त को सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Sonipat: Mayor Madan instructed the Corporation Commissioner to take action against the contractor.
सोनीपत: शहर में औचक निरीक्षण कर लोगों से जानकारी लेते हुए मेयर निखिल मदान।

इसके बाद मेयर ने दिल्ली रोड पर अनेजा अस्पताल के सामने खाली पड़ी जगह का दौरा किया। उन्होंने सफाई निरीक्षक और कर्मचारियों को नियमित सफाई और सीवरेज लाइन साफ करने के निर्देश दिए। निगम आयुक्त ने अस्थाई गौशाला को हटाने और गोवंशों को नंदीशाला भेजने के आदेश दिए।

मेयर निखिल मदान ने सफाई निरीक्षकों को नया कूड़ा डंपिंग पॉइंट न बनने और हर पॉइंट से कूड़ा जल्दी उठाने के निर्देश दिए। इसके बाद विवेकानंद चौक के पास जलभराव की समस्या का जायजा लिया और कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार को नई सीवरेज लाइन बिछाने के निर्देश दिए। इस दौरान निगम पार्षद सुरेंद्र मदान, मुख्य सफाई निरीक्षक साहब सिंह, सफाई निरीक्षक सुंदर मलिक, और कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार भी उपस्थित थे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.