सोनीपत: गढ़ी सिसाना से हटेगा हडवारा, पंचायत ने एक सप्ताह का समय दिया

पंचायत में बताया गया कि अब सिसाना-1 पंचायत ने जमीन खाली करने के लिए कहा है, गौशाला ने भी कहा है कि वे अब मृत गायों को दफनाया करेंगे। हडवारे की जरूरत नहीं है। हर वर्ष इसका ठेका होता था जो इस बार नहीं किया गया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): खरखौदा के गांव गढ़ी सिसाना व सिसाना की सीमा पर पिछले कई वर्षो से चल रहा हडवारा एक सप्ताह में हटेगा। यह निर्णय पंचायत में लिया गया है।

बुधवार को गढ़ी सिसाना गांव में पंचायत हुई जिसमें ठेकेदार ने स्पष्ट किया कि यह हडवारा सिसाना-1 की पंयायत की जमीन में बना हुआ है। हडवारे का निर्माण गौशाला सिसाना ने करवाया था ताकि यहां जो भी गाय मरे उसे यहां ले जाया जा सके। पंचायत में बताया गया कि अब सिसाना-1 पंचायत ने जमीन खाली करने के लिए कहा है, गौशाला ने भी कहा है कि वे अब मृत गायों को दफनाया करेंगे। हडवारे की जरूरत नहीं है। हर वर्ष इसका ठेका होता था जो इस बार नहीं किया गया। ठेकेदार महक सिंह ने पंचायत से एक सप्ताह का समय मांगा है ताकि मौजूदा हाल में जो मृत पशु या उनके अवशेश व उपकरण यहां पर हैं उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किया जा सके। पंचायत की अध्यक्षता कर रहे आनंद दहिया ने प्रशासन से मांग की है कि ठेकेदार को हडवारा खाली करने में सहयोग करे। गांव भी पूरा सहयोग करेगा। ठेकेदार को एक सप्ताह का समय पंचायत की सहमति से दिया गया है। पंच प्रवीन कुमार, बलबीर मास्टर, कृष्ण, जयेंद्र, चांद सिंह, रामेश्वर, रामकंवार प्रधान सहित विभिन्न प्रधान उपस्थित रहे।

Connect with us on social media

Comments are closed.