सोनीपत: गवाह से मारपीट कर धमकाने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जिला झज्जर के गांव जसोर खेड़ी, निवासी राजीव ने 5 अगस्त को थाना मुरथल में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने एक चोरी के मामले में सोकिन उर्फ बाबा और प्रदीप उर्फ छोटू के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिले के थाना मुरथल की पुलिस टीम ने मुकदमे के गवाह को मारपीट कर गवाही न देने का दबाव बनाने के आरोप में एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सोकिन उर्फ बाबा पुत्र हबिब, निवासी आरके कॉलोनी, मुरथल, जिला सोनीपत का रहने वाला है।

जिला झज्जर के गांव जसोर खेड़ी, निवासी राजीव ने 5 अगस्त को थाना मुरथल में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने एक चोरी के मामले में सोकिन उर्फ बाबा और प्रदीप उर्फ छोटू के खिलाफ केस दर्ज कराया था। 4 अगस्त की रात जब वह कैलाश नाथ मंदिर से लौट रहा था, तो सोकिन उर्फ बाबा और सुरज ने उसे धमकाया और मुकदमे में गवाही न देने के लिए दबाव बनाया। जब राजीव ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। राजीव की शिकायत पर थाना मुरथल में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

थाना मुरथल की जांच टीम के सहायक उप निरीक्षक ललित ने अपनी टीम के साथ घटना में संलिप्त सोकिन उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार आरोपी सोकिन उर्फ बाबा के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। गिरफ्तारी के बाद, आरोपी को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.