सोनीपत: कमाल हो गया टिकट मिली नहीं कार्यालय का उद्घाटन कर दिया: निर्मल चौधरी

विधायक चौधरी ने कहा कि भाजपा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष ने गला घोटने वाला काम किया है। टिकट मांगना सभी का अधिकार है और टिकट पर फैसला हाईकमान को करना है।

Title and between image Ad
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली की हिम्मत है तो राई विधानसभा में किसी अन्य टिकटार्थी के कार्यालय का उद्घाटन करके दिखाएं

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर से भाजपा की विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि कमाल हो गया टिकट बटी नहीं प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली उनकी विधानसभा में टिकट मिलने से पहले ही टिकटार्थी के कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। अगर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष में हिम्मत है तो अपनी राई विधानसभा या भाजपा की बाकी 89 विधानसभाओं में भी किसी टिकटार्थी के कार्यालय का उद्घाटन करके दिखाएं।

निर्मल चौधरी मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारवार्ता में बो रही थी। विधायक चौधरी ने कहा कि भाजपा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष ने गला घोटने वाला काम किया है। टिकट मांगना सभी का अधिकार है और टिकट पर फैसला हाईकमान को करना है। उन्होंने अपने कार्याकाल में पार्टी के लिए ईमानदारी से काम किया और आज तक करती आ रही हैं। गन्नौर विधानसभा को विकास के मामले में भी कभी पिछड़ने नहीं दिया। गन्नौर विधानसभा में राजकीय कालेज खुलवाया, हालांकि वह अभी अस्थाई भवन में चल रहा है, लेकिन इसके लिए जमीन का चयन कर लिया गया है। जल्द ही कालेज के भवन के निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

अंतर्राष्ट्रीय मंडी को शुरू करवाने के लिए उन्होंने भरपूर प्रयास किए, जिसका फल उन्हें मिला। अंतर्राष्ट्रीय मंडी में युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। जल्द ही प्रथम चरण के तहत मंडी शुरू जाएगी। जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को उपमंडल अस्तपाल का दर्जा दिलवाया। इसके साथ ही क्षेत्र में टूटी सड़कों पर निर्माण भी शुरू करवा दिया है। विधायक ने कहा कि उन्हें पार्टी पर और पार्टी को उनकी कार्यशैली पर पूरा भरोसा है। मंडल अध्यक्ष विकास त्यागी, राजेंद्र त्यागी, भोपाल रापरिया आदि मौजूद थे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.