सोनीपत: करांवडियों के लिए फ्री चिकित्सा सेवा शुरु की है: राजीव जैन

सावन का महीना भगवान भोले नाथ को अति प्रिय है जिसके लिए भोले के भक्त प्रतिदिन भगवान भोले नाथ को खुश करने एवं अपनी मनो कामनाएं पूरी करने हेतु शिवलिंग पर जल चढ़ाएंगे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): साथी फाउंडेशन के सहयोग से मोबाइल डिस्पेंसरी वैन कांवड़ियों को दवाई तथा चिकित्सा सेवा देगी मुख्यमंत्री के पूर्व मिडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने भेले के भगत जहां कांवड़ लेकर आ रहे हैं जलाभिषेक करेंगे उनकी सेवा के लिए वास्तव में मानव सेवा अच्छा कदम है।

बुधवार को पुरखास रोड स्थित कार्यालय के बाहर से मोबाइल डिस्पेंसरी वैन को झंडी दिखाकर रवाना किया। राजीव जैन ने कहा कि गोरी पुर मोड़ से सोनीपत मार्ग पर दो दिन सेवा प्रदान की जाएगी और वाहन के साथ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव वलेचा, सोनू कालरा और नरेंद्र जोगी अपनी सेवाएं देंगे। सावन के महीने में लाखों भक्तजन हरिद्वार से पैदल कांवड़ लेकर अपने अपने गंतव्य स्थानों पर जाते हैं, जिन्हे पैदल चलने में काफी परेशानी होती है, विशेषकर पैरों में छालें पड़ जाते हैं या चोट लग जाती है इसलिए मोबाइल डिस्पेंसरी वैन शुरू की गई है। सावन का महीना भगवान भोले नाथ को अति प्रिय है जिसके लिए भोले के भक्त प्रतिदिन भगवान भोले नाथ को खुश करने एवं अपनी मनो कामनाएं पूरी करने हेतु शिवलिंग पर जल चढ़ाएंगे। श्रवण जाहरी, सचिन अहलावत, सुरेंद्र खत्री, प्रवेश आंतिल, पवन गुप्ता, जगबीर छिकारा, योगेश, नविन, राजेंद्र, पंडित धर्म चंद आदि उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.