सोनीपत: जाली कागजात से गाड़ियां खरीदने के आरोपी गिरफ्तार, 6 दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने गाड़ी के टूल बॉक्स की जांच की तो उसमें दो आधार कार्ड मिले, जिन पर अमित का फोटो था। इस घटना का भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के अंतर्गत थाना सदर गोहाना में केस दर्ज किया गया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत जिले की क्राइम यूनिट गोहाना ने गाड़ियां खरीदकर उनके जाली कागजात तैयार करने के आरोपी अमित को गिरफ्तार किया है। अमित, खानपुर कलां, सोनीपत का निवासी है।

सोमवार को क्राइम यूनिट गोहाना में सहायक उप निरीक्षक कृष्ण अपनी टीम के साथ खानपुर ककाना मोड़ पर गश्त कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि अमित उर्फ मुरखा और उसके साथी जाली कागजात तैयार कर गाड़ियां, ट्रैक्टर, और बाइक्स खरीदते और बेचते हैं। अमित ने काली स्कॉर्पियो गाड़ी भी इसी प्रकार के कागजात से ली है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने गाँव ककाना भादरी नहर पुल के पास काली स्कॉर्पियो का इंतजार किया। थोड़ी देर बाद, काली स्कॉर्पियो आती दिखी। गाड़ी में बैठे व्यक्ति को पकड़कर जब नाम पूछा गया, तो उसने अपना नाम अमित बताया। गाड़ी के कागजात पेश करने को कहा गया तो अमित ने कहा कि उसके पास कागजात नहीं हैं।

पुलिस ने गाड़ी के टूल बॉक्स की जांच की तो उसमें दो आधार कार्ड मिले, जिन पर अमित का फोटो था। इस घटना का भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के अंतर्गत थाना सदर गोहाना में केस दर्ज किया गया है। क्राइम यूनिट गोहाना के सहायक उप निरीक्षक विजेश्वर और उनकी टीम ने आरोपी अमित को गिरफ्तार किया। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.