सोनीपत: प्रदेश में 7471 चयनित टीजीटी शिक्षक बिना पर्ची बिना खर्ची का प्रमाण: निखिल मदान

निखिल मदान ने बताया कि नगर निगम ने स्ट्रीट लाइट्स लगाने के लिए दो एजेंसियों से करार किया है। जल्द ही कच्चे क्वार्टर और अन्य वार्डों में नई स्ट्रीट लाइट्स लगाई जाएंगी। साथ ही सीवरेज लाइन को नए सिरे से बिछाने और गलियों को पक्का करने का कार्य भी शुरू होगा।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा नेता एवं सोनीपत मेयर निखिल मदान ने कहा कि ने बिना किसी पर्ची खर्ची के 7471 टीजीटी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए हैं, जो भाजपा सरकार की ईमानदारी का प्रमाण है। उन्होंने विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

वे मंगलवार को कच्चे क्वार्टर मार्केट में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय निवासियों के चर्चा कर रहे थे। मेयर का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। स्थानीय निवासी पुनीत सहगल ने स्ट्रीट लाइट्स और सीवरेज लाइन की समस्याएं बताईं, जिस पर मेयर ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

निखिल मदान ने बताया कि नगर निगम ने स्ट्रीट लाइट्स लगाने के लिए दो एजेंसियों से करार किया है। जल्द ही कच्चे क्वार्टर और अन्य वार्डों में नई स्ट्रीट लाइट्स लगाई जाएंगी। साथ ही सीवरेज लाइन को नए सिरे से बिछाने और गलियों को पक्का करने का कार्य भी शुरू होगा। उन्होंने संबंधित अधिकारी को एस्टीमेट बनाकर काम शुरू करने के आदेश दिए। मदान ने प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की सराहना की, जिनमें गरीबों को निःशुल्क राशन और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सीधे बैंक खाते में पैसा भेजने की व्यवस्था शामिल है।

इस कार्यक्रम में पवन हसीजा, पुनीत सहगल, पवन सहगल, अमित गुलाटी, सुभाष वर्मा, श्याम मक्कड़, भगवान दास अरोड़ा, नीरज अंग्रीश, नरेश छाबड़ा, सतीश शर्मा, वैभव मेहता, यश तनेजा, तुषार मुखीजा, अनिल सहगल, गुलशन सहगल, प्रिंस, अमन गिरधर, हन्नी, लवली भूटानी, होशियार सिंह, संदीप पाराशर, हरीश बत्रा, ओ पी अरोड़ा, भंडारी, कुलदीप मन्नू नारंग, साहिल गांधी, निखिल दीवान आदि शामिल थे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.