सोनीपत: रोहित की प्रतिभा से प्रेरणा लेकर युवा खेलों में नाम कमाएं: देवेंद्र कादियान

मेडल जीत कर लौटे खिलाड़ी रोहित का देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी संस्थापक एवं जनसेवक देवेंद्र कादियान ने नोटों की माला पहनाकर स्वागत किया है और कहा कि रोहित ने अल्ट्रा मैराथन में स्वर्ण पदक जीत कर क्षेत्र के साथ-साथ जिला व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।

Title and between image Ad
  • बेंगलुरु में हुई अल्ट्रा मैराथन में 12 घंटे में 140 किमी दौड़ लगा गढ़ी केसरी के रोहित ने जीता गोल्ड मेडल

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर शहर में गढ़ी केसरी के रोहित सिंह ने बेंगलुरु में 27 से 28 जुलाई तक हुई ओपन अल्ट्रा मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में 12 घंटे में 140 किमी दौड़ लगाकर गोल्ड मेडल जीता है। इसके साथ ही नेशनल रिकॉर्ड ब्रेक हुआ। मेडल जीतने के साथ ही रोहित का सिलेक्शन अब बेंगलुरु में दिसंबर माह में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप में हुआ।

पहली बार स्पर्धा में हिस्सा लिया था। एथलीट रोहित ने बताया कि वह आर्मी में भर्ती होकर देश सेवा करना चाहता था, 8 से 10 फिजिकल पास कर चुका है, लेकिन चयन नहीं हो सका। मंगलवार को मेडल जीत कर लौटे खिलाड़ी रोहित का देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी संस्थापक एवं जनसेवक देवेंद्र कादियान ने नोटों की माला पहनाकर स्वागत किया है और कहा कि रोहित ने अल्ट्रा मैराथन में स्वर्ण पदक जीत कर क्षेत्र के साथ-साथ जिला व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि रोहित की प्रतिभा से प्रेरणा लेते हुए युवाओं को भी खेलों में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए और नशे से दूर रहना चाहिए। पार्षद अंकित त्यागी, पूर्व नपाध्यक्ष ईश्वर कश्यप, माईचंद, मोहन कुमार, राजबीर, नितिन कौशिक, भजन लाल, ग्राम सचिव सोनू, कुलदीप मलिक, प्रवीन त्यागी, स्वराज त्यागी, अमित त्यागी, राम बलेश्वर आदि मौजूद रहे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.