सोनीपत: बीपीडब्ल्यू जगमेन्द्र 31 साल बेहतरीन सेवाएं देने उपरांत हुए सेवानिवृत्त  

डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने मंगलवार को जगमेन्द्र को सेवानिवृति पर अवसर पर कहा कि उन्होंने जिस प्रकार अपने सेवाकाल में पूरी ईमानदारी से कार्य करते हुए सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य किया है वो अपने आप में काबिल-ए- तारीफ है।

Title and between image Ad
  • डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने भी बीपीडल्यू जगमेन्द्र को सेवानिवृति पर दी बधाई

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालय में कार्यरत ब्लॉक पब्लिसिटी वर्कर (बीपीडब्ल्यू) जगमेन्द्र 31 साल से अधिक वर्षों तक समर्पित सेवाएं देने के पश्चात सेवानिवृत हुए। विदाई समारोह में डीआईपीआरओ राकेश गौतम के नेतृत्व में कार्यालय के सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने सेवनिवृत बीपीडब्ल्यू को बेहतरीन जीवन की शुभकामनाएं देते हुए विदाई दी।

डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने मंगलवार को जगमेन्द्र को सेवानिवृति पर अवसर पर कहा कि उन्होंने जिस प्रकार अपने सेवाकाल में पूरी ईमानदारी से कार्य करते हुए सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य किया है वो अपने आप में काबिल-ए- तारीफ है। भगवान से उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। जगमेन्द्र अपने ड्यूटी के प्रति हमेशा सजग रहे है और विभाग में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए कार्य किया है। मैं सेवानिवृत कर्मचारी को भरोसा देता हूं कि भविष्य में भी वे इस परिवार के सदस्य ही रहेंगे। हर संभव सहयोग उनके द्वारा दिया जाएगा।

कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के सहायक अभियंता नवीन हुड्डा, अधीक्षक नरेन्द्र दहिया, लिपिक पवन कुमार व नितिन शर्मा, टीएम एंड एस पवन कुमार, चालक देवेन्द्र कुमार, कृष्ण जुंआ, मुनीराम, मनोज कुमार, कृष्ण भावड़, राममेहर, विष्णु आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.