सोनीपत: देव नगर वासियों को मिलेगी सीवरेज ओवरफ्लो समस्या से निजात

मेयर निखिल मदान ने बताया कि देवनगर में लगभग सभी गलियों की सीवरेज लाइन के अवरुद्ध होने और सीवरेज मेनहोल ओवरफ्लो होने की समस्या उनके संज्ञान में आई थी, जिसका निरीक्षण करने आज वो नगर निगम अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे।

Title and between image Ad
  • मेयर निखिल मदान ने निगम अधिकारियों के साथ देव नगर का किया दौरा

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के मेयर निखिल मदान सोमवार को वार्ड 15 के देवनगर में काफी समय से चल रही सीवरेज समस्या का निरीक्षण किया। मेयर निखिल मदान ने बताया कि देवनगर में लगभग सभी गलियों की सीवरेज लाइन के अवरुद्ध होने और सीवरेज मेनहोल ओवरफ्लो होने की समस्या उनके संज्ञान में आई थी, जिसका निरीक्षण करने आज वो नगर निगम अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके पर मौजूद निगम के कनिष्ठ अभियंता परविन्द्र ने बताया कि सीवरेज लाइन की हालत ठीक है लेकिन दयानंद स्कूल पर बनी सीवरेज लाइन क्रॉसिंग में तकनीकी समस्या है, इसलिए वहां से सीवरेज लाइन की दिशा बदली जाएगी और उसे दूसरी लाइन से जोड़ा जाएगा। इसके लिए तुरंत प्रभाव से एस्टीमेट बनाकर कार्य शुरू किया जाएगा। साथ ही पूरी सीवरेज लाइन की डि-सिल्टिंग करके उसमें फंसा हुआ सारा गंद बाहर निकाला जाएगा, जिससे सीवरेज समस्या का स्थाई समाधान होगा।

मौके पर मौजूद महिलाओं ने मेयर निखिल मदान के आगे समुचित पेयजल आपूर्ति ना होने की समस्या रखी और बताया कि नगर निगम द्वारा देव नगर में काफी कम समय के लिए पेयजल आपूर्ति की जा रही है, जिसके कारण सभी घरों में पानी नहीं पहुंच पा रहा है। मेयर ने मौके पर ही निगम के पेयजल आपूर्ति सुपरवाइजर नरेंद्र को आदेश दिए कि देवनगर में पेयजल आपूर्ति का समय बढ़ाया जाए ताकि लोगों की परेशानी कम हो सके। ककरोई नहर से डब्लू टी पी महलाना रोड पर पानी लाने का कार्य पूरा हो जाएगा, उसके बाद क्षेत्र वासियों को पेय जल आपूर्ति में कोई समस्या नहीं आएगी।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.