सोनीपत: कावड़ लाने की परंपरा सनातन धर्म को मजबूत करती है: जैन

राजीव जैन ने सोमवार को वेस्ट राम नगर, कबीर भवन बस अड्डा एवं एस.के फिटनेस जिम कामी रोड पर डाक कावड़ियों के जत्थे को रवाना करने के बाद श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि कावड़ में गंगा का जल लाकर महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव का जलाभिषेक करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है। कावड़ लाने की परंपरा सनातन धर्म को मजबूत करती है।

राजीव जैन ने सोमवार को वेस्ट राम नगर, कबीर भवन बस अड्डा एवं एस.के फिटनेस जिम कामी रोड पर डाक कावड़ियों के जत्थे को रवाना करने के बाद श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भगवान शिव ऐसे देवता है जो जल फूल पत्तियों से ही प्रसन्न होकर आशीर्वाद देते हैं। भगवान शिव सृष्टि का सृजन भी करते हैं और क्रोधित होकर विनाश भी।

उन्होंने कांवड़ियों से अपील की कि वह कावड़ यात्रा को पवित्रता को बनाए रख कर शुद्ध भाव से यात्रा को पूर्ण करें। उन्होंने कहा कि भगवान शिव को ज्ञान, पवित्रता, शीतलता और शांति का दूत भी माना जाता है। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, अनिल ग्रोवर, मनीष पहलवान, अशोक लंबू, नवाब, चाँद, रमेश, मुकेश, अमन, राहुल, हिमांशु, सागर, अजीत, शुभम, सावन, आजाद, पीयूष आदि लोग उपस्थित रहे

 

Connect with us on social media

Comments are closed.