सोनीपत: समाज सेविका समीक्षा ने कावड़ियों के लिए नि:शुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी को हरी झंडी दिखा रवानगी दी

बुधवार को समीक्षा पंवार ने कहा कि शिव युवा शक्ति संघ द्वारा वर्षों से समाज सेवा का सरहानीय कार्य किया जा रहा है। शिव भक्तों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाना एक पुण्य का कार्य है। इस कार्य में योगदान देने वाले सभी सज्जन भी पुण्य के भागीदार है।

Title and between image Ad

सोनीपत,(अजीत कुमार): समाज सेविका समीक्षा पंवार ने शिव युवा शक्ति संघ सोनीपत के तत्वावधान में कावड़ियों के लिए नि:शुल्क 24वें विशाल चिकित्सा शिविर(मोबाइल डिस्पेंसरी) को जीवन विहार एक्सटेंशन स्थित मुरथल रोड़ से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले उन्हें गोकुल धाम शिव मंदिर में आयोजित हवन यज्ञ में आहुति डालकर सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।

Sonipat: Social worker Samiksha flagged off free mobile dispensary for Kavadis.
सोनीपत: समाज सेविका समीक्षा पंवार मोबाइल डिस्पेंसरी को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए।

बुधवार को समीक्षा पंवार ने कहा कि शिव युवा शक्ति संघ द्वारा वर्षों से समाज सेवा का सरहानीय कार्य किया जा रहा है। शिव भक्तों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाना एक पुण्य का कार्य है। इस कार्य में योगदान देने वाले सभी सज्जन भी पुण्य के भागीदार है। मोबाइल डिस्पेंसरी सोनीपत से ऋषिकेश, नरेंद्र नगर, नीलकंठ व हरिद्वार से सोनीपत तक सभी शिव भक्तों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा सेवा प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। प्रभु के भक्तों की जो सेवा करता है उसक फल अवश्य मिलता है। उन्होंने कहा कि हमें जरूरतमंदों की हर हाल में सेवा करनी चाहिए। जरूरतमंदों की सेवा करना ही असली परोपकार का कार्य किया है। इस दौरान पार्षद नीतू दहिया, दलेल सिंह, दीपक कुमार अध्यक्ष, डॉ मनोज, संजीव, राजेश, ओमनारायण, जगदीप, अनूप सिंह, मनोज चावला, अजीत, रविंद्र, जसविंद्र, नरेश, कृष्ण, ऋषि, रविंद्र, राजकुमार, मनजीत सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.