सोनीपत: बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा आयोजित हिंदी भाषण प्रतियोगिता में प्रतिभागियों का शानदार प्रदर्शन

विद्यालय के प्रधानाचार्य अरुण वर्मा ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के प्रतिनिधियों के साथ विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए और सभी प्रतिभागियों की सराहना की। उन्होंने कहा, "यह प्रतियोगिता विद्यार्थियों के भाषण कला और आत्मविश्वास को निखारने का उत्कृष्ट मंच प्रदान करती है। मैं सभी विजेताओं को बधाई देता हूँ और उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में आज बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा आयोजित हिंदी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। बैंक ऑफ़ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक  विकास राठी एवं “बैंक अधिकारी ओम मुख्य अतिथि के रूप में पधारे। इन्हीं के कर कमलों से दीप प्रज्वलन कराकर हिंदी भाषण प्रतियोगिता प्रारंभ की गई। इस भाषण प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपने विचारों और भाषण कला का अद्वितीय प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में तीन मुख्य विजेताओं और पाँच सांत्वना पुरस्कार दिए गए।

‘दीशु’ ने अपने प्रभावशाली और सटीक भाषण से सभी का मनमोह लिया। उनके भाषण में विषय की गहन समझ और अद्वितीय प्रस्तुति थी, जिसने उन्हें प्रथम स्थान पर स्थापित किया।
‘मानवी’ ने अपने ओजस्वी और प्रेरणादायक भाषण से सभी को प्रभावित कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। ‘दिपांश’ की विचारशीलता और प्रस्तुति ने उन्हें तीसरे स्थान पर पहुँचाया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अरुण वर्मा ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के प्रतिनिधियों के साथ विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए और सभी प्रतिभागियों की सराहना की। उन्होंने कहा, “यह प्रतियोगिता विद्यार्थियों के भाषण कला और आत्मविश्वास को निखारने का उत्कृष्ट मंच प्रदान करती है। मैं सभी विजेताओं को बधाई देता हूँ और उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

निर्णायक मंडल में रेनू ढुल और सरिता खत्री शामिल थे। जिन्होंने अपनी निष्पक्षता और योग्यता से विजेताओं का चयन किया तथा छठी से आठवीं कक्षा की कोऑर्डिनेटर पूजा ने भी पूर्ण सजीवता से कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।

प्रतियोगिता के अंत में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रतिनिधियों ने भी अपने विचार साँझा किए और विद्यार्थियों को इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

Connect with us on social media

Comments are closed.