सोनीपत: मेयर निखिल मदान ने वार्ड 13 में साईं पुरम क्षेत्र का किया दौरा

मेयर निखिल मदान ने कहा कि उन्होंने निगम अधिकारियों को दोनों समस्याओं का निरीक्षण कर जल्द से जल्द स्थायी समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

Title and between image Ad
  • कालोनीवासियों की जन समस्याएं सुन मौके पर ही निगम अधिकारियों को समाधान के दिए दिशा निर्देश
  • पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अशोक छाबड़ा, निगम पार्षद संगीता सैनी और क्षेत्र के गणमान्य लोग रहे मौजूद

सोनीपत, (अजीत कुमार): मेयर निखिल मदान ने सोमवार को वार्ड 13 का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कई कालोनियों में लोगों की जन समस्याएं सुनी। मेयर निखिल मदान साईं पुरम की गली नंबर 2 में पहुंचे जहाँ स्थानीय लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। मौके पर स्थानीय निवासी शिव कुमार ने मेयर निखिल मदान को उनकी गली के कुछ हिस्से में नियमित पेयजल आपूर्ति न होने और गली की सीवरेज लाइन अवरुद्ध होने की शिकायत दी। जिस पर मेयर निखिल मदान ने निगम अधिकारियों को मौके पर जाकर पेयजल आपूर्ति की समस्या का निरीक्षण कर स्थायी समाधान करने के निर्देश दिए। साथ ही पूर्व में अमृत योजना के अंतर्गत बिछाई गयी सीवरेज लाइन को नए सिरे से 18 इंची सीवरेज लाइन से बदलने के निर्देश दिए।

Sonipat: Mayor Nikhil Madan visited Sai Puram area in Ward 13
सोनीपत: शहरवासियों की समस्याओं को सुनते हुए मेयर निखिल मदान।

मेयर निखिल मदान ने कहा कि उन्होंने निगम अधिकारियों को दोनों समस्याओं का निरीक्षण कर जल्द से जल्द स्थायी समाधान करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान निगम पार्षद संगीता सैनी, पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अशोक छाबड़ा, देवेंद्र कुमार, सतीश कुमार, शिव कुमार, दिनेश जांगड़ा, मुकेश, सतबीर वशिष्ठ, तुलसी राम ,शमीम,सचिन, शुभम, कुलदीप वत्स,अंकित शर्मा, राहुल शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Connect with us on social media

Comments are closed.