सोनीपत: कनाडा वर्क परमिट वीजा के फर्जी कागजात तैयार करने का आरोपी गिरफ्तार

मोहित कुमार ने दावा किया कि उसकी मामी कनाडा में एम्बैसी में उच्च पद पर कार्यरत हैं और वह अंकित के लिए वर्क परमिट वीजा जल्दी लगवा देंगे। मोहित ने कहा कि वीजा के लिए कुल खर्च 14 लाख रुपये आएगा और शुरुआत में 1.24 लाख रुपये की राशि जमा करनी होगी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिले के थाना एचएसआईआईडीसी बड़ी की पुलिस टीम ने कनाडा वर्क परमिट वीजा के फर्जी कागजात तैयार कर 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में संलिप्त आरोपी मोहित निवासी हल्दारी, जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेशानुसार पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि 5 जनवरी को बलवान निवासी सनपेडा, जिला सोनीपत ने थाना एचएसआईआईडीसी बड़ी में शिकायत दी। उन्होंने कहा कि उनके पुत्र अंकित ने फेसबुक पर राहुल जट के नाम से एक विज्ञापन देखा, जिसमें कनाडा में एक रिजॉर्ट में कैशियर की पोस्ट के लिए युवकों की आवश्यकता बताई गई थी। अंकित ने इस लिंक पर राहुल जट नाम के व्यक्ति से संपर्क किया, जिसने बताया कि उसका भतीजा मोहित कुमार कनाडा की फाइलें लगवाता है और एम्बैसी के लिए काम करता है।

मोहित कुमार ने दावा किया कि उसकी मामी कनाडा में एम्बैसी में उच्च पद पर कार्यरत हैं और वह अंकित के लिए वर्क परमिट वीजा जल्दी लगवा देंगे। मोहित ने कहा कि वीजा के लिए कुल खर्च 14 लाख रुपये आएगा और शुरुआत में 1.24 लाख रुपये की राशि जमा करनी होगी। मोहित के बहकावे में आकर अंकित ने विभिन्न तारीखों पर कुल 16 लाख रुपये दिए। इसके बाद पता चला कि यह एक धोखाधड़ी थी। इस घटना के संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत थाना एचएसआईआईडीसी बड़ी में केस दर्ज किया गया था। पु

थाना एचएसआईआईडीसी बड़ी की जांच टीम में नियुक्त सहायक उप निरीक्षक विनोद नें अपनी पुलिस टीम के साथ आरोपियों की खोजबीन घटना में संलिप्त आरोपी मोहित निवासी हल्दारी जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया हैl गिरफ्तार आरोपी सोमवार को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेशानुसार पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.