सोनीपत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के लिए जीत का मंत्र दिया

नई दिल्ली में हुई इस मुलाकात के संबंध में बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई।

Title and between image Ad
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने पीएम नरेंद्र मोदी से की शिष्टाचार भेंट
  • हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी 90 सीटों पर भाजपा की रणनीति पर चर्चा हुई

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राई से विधायक मोहनलाल बडौली ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद यह उनकी पहली मुलाकात थी जिसमें हरियाणा प्रदेश की राजनीति को लेकर खास मंथन किया गया। तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी इसके लिए उनको खास रणनीति के साथ एक मंत्र दिया है।

नई दिल्ली में हुई इस मुलाकात के संबंध में बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर भाजपा की रणनीति पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के द्वारा फैलाई गई भ्रम की राजनीति को खत्म करके सच्चाई की जीत होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली ने कहा कि हरियाणा में भाजपा का संगठन तीसरी बार सरकार के गठन के लिए तैयार है। पूरे प्रदेश में बैठकों का दौर जारी है और जल्द ही प्रदेश भर के नेता और मंत्री बूथ स्तर पर उतरेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली को अपने संगठन के अनुभव का पूर्ण इस्तेमाल करके मजबूती से चुनाव के लिए भाजपा संगठन को तैयार करने के लिए कहा है।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.