सोनीपत: अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता ने नव-निर्मित लाईब्रेरी का उद्घाटन किया

जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुड्डा ने बताया कि जिला बाल कल्याण परिशद का मुख्य उद्देश्य बच्चों में छिपी हूई प्रतिभा को निखारने का हैं। परिषद द्वारा संचालित गतिविधियों का बच्चें ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार के सहयोग से बाल भवन परिसर में लईब्रेरी का निर्माण किया गया, जिसका अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने उद्घाटन किया। लाईब्रेरी में बच्चों को मिलने वाली सभी सुविधाओं की जानकारी ली।

शुक्रवार को उन्होंने कहा कि लाईबेरी में 25 बच्चों के बैठने की व्यवस्था की गई है। यहां पर बच्चों के पढऩे के लिए शांत व सुरक्षित माहौल प्रदान किया गया है इसलिए शहर के बच्चे इन सुविधाओं का लाभ अवश्य उठाएं। इस दौरान उन्होंने बाल भवन में चल रही अन्य गतिविधियों का भी निरीक्षण किया।

जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुड्डा ने बताया कि जिला बाल कल्याण परिशद का मुख्य उद्देश्य बच्चों में छिपी हूई प्रतिभा को निखारने का हैं। परिषद द्वारा संचालित गतिविधियों का बच्चें ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं। लाईबे्ररी के लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार में बच्चों का एडमिशन किया जाएगा। लाईब्रेरी में बच्चों को पढऩे से संबंधित सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। बाल भवन के समस्त अधिकारी व कर्मचारी इस मौके पर उपस्थित रहे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.