सोनीपत: क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट का झांसा दिया 1. 48 लाख रुपये ठगे

शुक्रवार को दी शिकायत में बसंत विहार एक्सटेंशन निवासी भारत कुकरेजा ने बताया कि आलोक नाम का व्यक्ति टेलीग्राम पर लोगों को पैसे का लालच देकर उनसे ठगी करता है। आरोप लगाया कि आलोक ने उसे क्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने की सलाह दी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट करने का झांसा देकर एक ठग ने शहर के एक युवक के साथ 1 लाख 48 हजार 100 रुपये की धोखाधड़ी कर दी। युवक ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी।

शुक्रवार को दी शिकायत में बसंत विहार एक्सटेंशन निवासी भारत कुकरेजा ने बताया कि आलोक नाम का व्यक्ति टेलीग्राम पर लोगों को पैसे का लालच देकर उनसे ठगी करता है। आरोप लगाया कि आलोक ने उसे क्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने की सलाह दी। आलोक की बातों में आकर उसने आंध्रप्रदेश के राजोनीपत स्थित आईसीआईसीआई बैंक की ब्रांच के एक खाते में दो बार में 1 लाख 48 हजार 100 रुपये डलवा दिए। इसके बाद आलोक ने फिर से रुपयों की मांग की तो उसे अपने साथ हुई ठगी का शक हुआ। भारत कुकरेजा ने बताया कि बैंक का खात सैन्नी सेट्टी नरसिंहमा राव के नाम से है। पुलिस ने भारत कुकरेजा की शिकायत पर आरोपित आलोक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.