सोनीपत: भाजपा में शामिल होते ही ऐक्शन मोड में मेयर निखिल मदान

बैठक के बाद मेयर निखिल मदान ने वेस्ट राम नगर का दौरा किया और स्थानीय निवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं। स्थानीय निवासी भोलू वर्मा ने बताया कि उनके क्षेत्र में कुछ दिनों से दूषित पेयजल की आपूर्ति हो रही है, साथ ही क्षेत्र की सीवरेज लाइन भी काफी समय से जाम पड़ी है।

Title and between image Ad
  • विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की समीक्षा बैठक
  • नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में आएगी तेजी: निखिल मदान

सोनीपत, (अजीत कुमार): भाजपा में शामिल होते ही ऐक्शन मोड में मेयर निखिल मदान। मेयर ने कार्यालय में निगम पार्षदों और अधिकारियों के साथ बैठक की और विकास कार्यो की समीक्षा कर अधिकारियों को लंबित पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए। साथ ही, पार्षदों से उनके वार्डों में होने वाले नए कार्यों के एजेंडे भी मांगे।

भाजपा में शामिल होने के बाद उनकी यह पहली बैठक थी जिसमें मेयर निखिल मदान ने बताया कि आने वाले दो-तीन दिनों में वित्त एवं अनुबंध कमेटी की बैठक की जाएगी, जिसमें सभी कार्यों को पारित कर उन्हें शुरू किया जाएगा। साथ ही, इसी माह निगम हाउस की बैठक भी रखी जाएगी, जिसमें निगम कार्यक्षेत्र में आने वाले सभी विषयों पर विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी।

Sonipat: Mayor Nikhil Madan in action mode after joining BJP
सोनीपत:निगम कार्यालय में पार्षदों के साथ बैठक में विकास कार्यों को लेकर चर्चा करते हुए मेयर निखिल मदान।

मेयर निखिल मदान ने निगम आयुक्त विश्राम कुमार मीणा के साथ बैठक कर उन्हें विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने के आदेश दिए हैं। डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत, निगम पार्षद सुरेंद्र मदान, हरि प्रकाश सैनी, मुकेश सैनी, मुनिराम ठौलेदार, पुनीत राय, लक्ष्मी नारायण तनेजा, अतुल जैन और पार्षद प्रतिनिधि संजीव वलेचा, देवेंद्र सैनी, महेश लूथरा आदि मौजूद रहे।

बैठक के बाद मेयर निखिल मदान ने वेस्ट राम नगर का दौरा किया और स्थानीय निवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं। स्थानीय निवासी भोलू वर्मा ने बताया कि उनके क्षेत्र में कुछ दिनों से दूषित पेयजल की आपूर्ति हो रही है, साथ ही क्षेत्र की सीवरेज लाइन भी काफी समय से जाम पड़ी है। स्थानीय निवासी राम चंद्र ने कुछ गलियों को पक्का करवाने और स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग रखी।

लोगों की समस्याएं सुनकर मेयर निखिल मदान ने मौके पर ही निगम अधिकारियों को क्षेत्र की सभी सीवरेज लाइनों की सफाई शुरू करवाने के आदेश दिए। साथ ही, कनिष्ठ अभियंता परविंद्र कुमार को क्षेत्र की सभी कच्ची गलियों को पक्का करने के लिए आवश्यक टेंडर प्रक्रिया शुरू करने के आदेश दिए। मेयर निखिल मदान ने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि उनकी गलियों में जल्द ही स्ट्रीट लाइट लगाई जाएंगी। सुभाष, राम चंद्र, रामबीर सिंह, जोगिन्द्र, सत्यवान, रघुबीर सिंह, भोलू वर्मा, अशोक कुमार, मुकेश कुलदीप आदि मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.