सोनीपत: पदक विजेता अनिल को पुलिस उपायुक्त ने किया सम्मानित

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र कादयान ने कहा कि सिपाही अनिल ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सोनीपत पुलिस का गौरव बढ़ाया है। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण अन्य कर्मियों के लिए प्रेरणा है। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनीपत नरेन्द्र कादयान ने मधुबन में आयोजित 45वें हरियाणा पुलिस रेंज गेम्स की कुश्ती स्पर्धा में 86 किलोग्राम फ्री स्टाईल और 82 किलोग्राम रोमन भारवर्ग में कांस्य पदक जीतने वाले सोनीपत पुलिस के सिपाही अनिल को सम्मानित किया।

सिपाही अनिल की तैनाती प्रवाचक शाखा पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन सोनीपत में है। पुलिस उपायुक्त ने सिपाही अनिल का गुरुवार को उत्साहवर्धन करते हुए उसे प्रंशसा पत्र से सम्मानित किया और उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। सिपाही अनिल इससे पहले भी कई बार पदक ला चुके हैं, जिससे सोनीपत पुलिस का नाम रोशन हुआ है। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पुलिस विभाग ने उनकी सराहना की है।

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र कादयान ने कहा कि सिपाही अनिल ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सोनीपत पुलिस का गौरव बढ़ाया है। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण अन्य कर्मियों के लिए प्रेरणा है। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। मधुबन में 45वें हरियाणा पुलिस रेंज गेम्स की कुश्ती प्रतियोगिता में 2 कांस्य पदक जीतकर लाने वाले सोनीपत पुलिस के सिपाही अनिल आगे और बेहतर प्रदर्शन केरंगे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.