सोनीपत: कांग्रेस सुशासन का बेसब्री से इंतजार कर रही देवतुल्य जनता: सुरेंद्र पंवार

विधायक ने कहा कि आज प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। कांग्रेस ने हमेशा ही सभी वर्गों का भला किया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ जनता के आशीर्वाद से सरकार बनाएगी।

Title and between image Ad
  • विधायक सुरेंद्र पंवार ने एससी शैल पदाधिकारियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

सोनीपत, (अजीत कुमार): सुभाष चौक स्थित कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस कमेटी के एससी शैल की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर विधायक सुरेंद्र पंवार ने नवनियुक्त पदाधिकरियों को नियुक्ति पत्र सौंपकर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

कांग्रेस के मेहनती कार्यकर्ता ही पार्टी की पहचान
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता ही पार्टी की असली पहचान होता है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं और उन्हें मेहनत और ईमानदारी के साथ पार्टी में समर्पण भाव से कार्य करना चाहिए।

प्रदेश में कांग्रेस की लोकप्रियता
विधायक ने कहा कि आज प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। कांग्रेस ने हमेशा ही सभी वर्गों का भला किया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ जनता के आशीर्वाद से सरकार बनाएगी। उन्होंने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों से मेहनत और ईमानदारी के साथ पार्टी के लिए कार्य करने का आग्रह किया।

नवनियुक्त पदाधिकारियों की नियुक्ति
नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की अध्यक्षता एससी विभाग के नवनियुक्त शहरी जिलाध्यक्ष दयानंद बाल्मीकि ने की। इस दौरान डॉ. राकेश नरवाल को ब्लॉक चेयरमैन, सुभाष चंद्र को हल्का अध्यक्ष, कुलदीप खासा, होशियार सिंह, महेश, रामेश्वर राणा को वाइस चेयरमैन, प्रवीन, सुरेश, अजय सारसर को महासचिव, राकेश चौधरी, नरेश, राजेश कुमार को सचिव, राजरूप, सेठपाल, सूरजभान, आजाद, राममेहर, महावीर और हरविंद्र मंडल को सचिव नियुक्त किया गया।

विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सभी पदाधिकारी मेहनत और ईमानदारी से काम करें ताकि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत मिल सके। उन्होंने जनता को सुशासन और विकास का भरोसा दिलाते हुए कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की सराहना की।

Connect with us on social media

Comments are closed.