जन न्याय यात्रा: मालब गांव में भव्य स्वागत, कई ने कांग्रेस की सदस्यता ली

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि उनके कांग्रेस कार्यकाल में मालब गांव में कई विकास कार्य किए गए थे, जिनमें दसवीं स्कूल को 12वीं में अपग्रेड करना, बहुतकनीकी संस्थान और जेबीटी संस्थान की स्थापना शामिल है। इसके विपरीत, बीजेपी राज में विकास कार्य ठप हो गए और अन्याय की स्थिति बनी रही।

Title and between image Ad
  • मेवात से बीजेपी सरकार ने किया अन्याय, स्थानीय उम्मीदवार भी दोषी: आफताब अहमद

नूंह, (अजीत कुमार): नूंह विधायक और विधानसभा में कांग्रेस के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बीजेपी के दस साल के कुशासन और मेवात के साथ हुए भेदभाव के खिलाफ “जन न्याय यात्रा” का नेतृत्व करते हुए शनिवार को नूंह के मालब गांव पहुंचे। यहां 28 जगहों पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। विधायक आफताब अहमद और पीसीसी सदस्य महताब अहमद को स्थानीय युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं, किसानों और छात्रों का पूरा समर्थन मिला।

विकास के लिए कांग्रेस को धन्यवाद
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि उनके कांग्रेस कार्यकाल में मालब गांव में कई विकास कार्य किए गए थे, जिनमें दसवीं स्कूल को 12वीं में अपग्रेड करना, बहुतकनीकी संस्थान और जेबीटी संस्थान की स्थापना शामिल है। इसके विपरीत, बीजेपी राज में विकास कार्य ठप हो गए और अन्याय की स्थिति बनी रही।

बीजेपी सरकार और स्थानीय नेताओं पर आरोप
आफताब अहमद ने बीजेपी सरकार और स्थानीय बीजेपी नेताओं पर इलाके के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि स्थानीय बीजेपी नेता जनता के हितों के लिए सरकार के समक्ष कभी नहीं खड़े हुए और अपने निजी हितों की रक्षा करने में लगे रहे।

Jan Nyay Yatra: Grand welcome in Malab village, many took membership of Congress
नूह: नूंह विधायक व विधानसभा में कांग्रेस के उप नेता चौधरी आफताब अहमद।

कांग्रेस में शामिल हुए लोग
दस सालों से मेवात के साथ हो रहे अन्याय से नाराज होकर कई लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। इन लोगों में डॉ साजिद पंचायत मेम्बर, मास्टर इसराइल, साकिन ठेकेदार, निजर मौहम्मद मिस्त्री, आस मौहम्मद, मुफीद, जफरू, मुल्ली, नज्जू, अन्जू, वकील, अरशद, आसिफ मेम्बर, साजिद, सद्दीक, अकबर फोरमैन, इमरान फोरमैन, जब्बार मिस्त्री, इरफान, जुहरु शहजाद पट्टी, फजरु, रसीद तिजारिया, इब्बर, बुधेराम, देशराज पंडित, केश प्रसाद, जमील फौजी, हाजी कल्लू, सहाबद्दीन, अब्बास, फजरु व अन्य शामिल हैं।

कांग्रेस के दस सालों में हुए विकास कार्य
आफताब अहमद ने कांग्रेस शासन के दौरान किए गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में जिला बनाया गया, लघु सचिवालय, जुडिसियल काम्प्लेक्स, शहीद हसन ख़ान मेवाती मेडिकल कॉलेज, मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज, महिला कॉलेज सालाहेडी सहित कई महिला कॉलेज, कई बहुतकनीकी संस्थान, कई आईटीआई, बाइट मालब, मौलाना आज़ाद विश्विद्यालय का कैंपस, नर्सिंग कॉलेज माँड़ीखेड़ा, आरोही मॉडल स्कूल, कस्तूरबा गांधी विद्यालय और मेवात केडर जैसे महत्वपूर्ण कार्य किए गए थे।

कांग्रेस के प्रति आस्था जताने वालों को धन्यवाद
पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने तीन दर्जन लोगों द्वारा बीजेपी और अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के फैसले को सराहा और कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर इलाके को विकास और मान-सम्मान मिलेगा।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तैयारी
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 46 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी और अब विधानसभा में 70 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है। मेवात के दस सालों से रुके हुए विकास को गति देकर आगे बढ़ाया जाएगा।

जनता के हितों की रक्षा
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर गरीब, मजदूर, किसान, युवा, बेरोजगार, छात्र, सरपंच, कच्चे कर्मचारी एवं महिला वर्ग के हकों की रक्षा की जाएगी। उन्होंने स्थानीय लोगों को कांग्रेस पार्टी का प्रचार करने का आह्वान किया और बीजेपी के दस साल के कुशासन की पोल खोलने की अपील की।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.