सोनीपत: खरखौदा ब्लॉक समिति के सदस्यों ने सीएम के नाम मांग पत्र दिया

मौजूदा हाल में उनकी गिनती कहीं भी नहीं हो रही है। सरपंच अपनी मनमानी करते हैं और ब्लॉक समिति का जो पैसा आता है वह सरपंचों के खाते में आता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होना चाहिए। ब्लॉक समिति का पैसा ब्लॉक समिति के हिसाब से ही सदस्यों से पूछ कर लगाया जाना चाहिए।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): खरखौदा ब्लॉक समिति के सदस्यों ने अपनी मांगों का पत्र मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम श्वेता सुहाग को सौंपा है। ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि जो ब्लॉक समिति सदस्यों का मानदेय 15000 प्रति माह किया जाए।

बुधवार को लिए ज्ञापन में लिखा है कि गांव में जो उनका क्षेत्र वार्ड के अंतर्गत आता है। उन वार्डों में जो विकास कार्य होते हैं उनमें उनकी भागीदारी होनी चाहिए। उनके वार्ड का जो फंड आता हैं उन्हें भी अपने वार्ड में विकास के कार्य करने के लिए पूर्ण रूप से स्वतंत्र किया जाना चाहिए। गांव में विकास कार्य करने के लिए उनका फंड अलग से रिलीज करना चाहिए। वह सुविधा उन्हें उपलब्ध करवाई जाए ताकि भविष्य में वह विकास कार्य अपने हिसाब से गांव में करवा सके।

मौजूदा हाल में उनकी गिनती कहीं भी नहीं हो रही है। सरपंच अपनी मनमानी करते हैं और ब्लॉक समिति का जो पैसा आता है वह सरपंचों के खाते में आता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होना चाहिए। ब्लॉक समिति का पैसा ब्लॉक समिति के हिसाब से ही सदस्यों से पूछ कर लगाया जाना चाहिए। इस मौके पर एसडीएम श्वेता सुहाग ने कहा कि उनकी मांग को मुख्यमंत्री कार्यालय में भिजवा दिया जाएगा इस मौके पर ब्लॉक समिति उप प्रधान सविता, वेद प्रकाश गोरड, आनंद नकलोई, राजेश फरमाना, अमित फरमाना, कोमल कवाली, रेखा झरोठी, प्रवीण कुमार, राजू थाना कला, अंजलि खेडी दहिया सहित विभिन्न गांव के समिति सदस्य उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.