सोनीपत: गोहाना में बदमाश की कोठी पर चला पीला पंजा

बुधवार को नगर परिषद की टीम बुलडोजर लेकर गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में पहुंची और वरुण उर्फ मणी की कोठी को तोड़ दिया। इस दौरान नगर परिषद अधिकारी बृजेश हुड्डा, भवन इंस्पेक्टर विजय सिक्का और पुलिस एसीपी सोमबीर देशवाल भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

Title and between image Ad
  • गोहाना में बिना नक्शा पास कराए बनाई थी मणी पर डबल मर्डर समेत 2 केस है जेल में बंद है

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में प्रशासन ने कुख्यात बदमाश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करके चोपड़ा कॉलोनी में बनी उसकी कोठी को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। उसका नाम पिछले साल लाठ गांव में हुए डबल मर्डर में आया था। नगर परिषद गोहाना के अधिकारियों का दावा है कि कोठी बिना नक्शा पास कराए अवैध तौर से बनाई गई थी।

लाठ गांव में वरुण उर्फ मणी ने करीब 6 साल पहले गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में कोठी बनाई थी। आरोप है कि कोठी का नक्शा नगर परिषद गोहाना से पास नहीं कराया गया था। इसको लेकर नगर परिषद ने कई बार नोटिस जारी करने का भी दावा किया। वरुण उर्फ मणी का नाम 15 सितंबर 2023 को लाठ गांव में रमेश और राज सिंह की हत्या में आया था। दोनों पर दिनदहाड़े करीब 15 गोलियां चलाई गई थीं। पुलिस के अनुसार मणी पर फिलहाल हत्या के दो केस दर्ज हैं। वह अभी सोनीपत जेल में बंद है।

बुधवार को नगर परिषद की टीम बुलडोजर लेकर गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में पहुंची और वरुण उर्फ मणी की कोठी को तोड़ दिया। इस दौरान नगर परिषद अधिकारी बृजेश हुड्डा, भवन इंस्पेक्टर विजय सिक्का और पुलिस एसीपी सोमबीर देशवाल भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। अधिकारियों ने बताया कि कोठी को बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से खड़ा किया गया था। नगर परिषद के नोटिस का जवाब भी नहीं दिया गया था।

गोहाना सदर थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि वरुण उर्फ मणी पर फिलहाल हत्या के दो केस दर्ज हैं। यह कार्रवाई नगर परिषद की ओर से की गई है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.