सोनीपत: पुलिस लाइन सोनीपत में जनरल परेड का आयोजन

पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनीपत नरेन्द्र कादयान ने बताया कि जिला पुलिस के कर्मचारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए दंगा निरोधक टीम बनाकर विपरीत स्थिति से निपटने के लिए समय-समय पर अभ्यास किया जाता है।

Title and between image Ad
  • दंगा निरोधक टीम बनाकर विपरीत स्थिति से निपटने के लिए अभ्यास किया

सोनीपत, (अजीत कुमार): पुलिस लाइन सोनीपत में जनरल परेड का आयोजन किया गया, जिसमें जिला पुलिस के अधिकांश अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया। पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनीपत नरेन्द्र कादयान ने जनरल परेड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस उपायुक्त ने पुलिस लाइन स्थित सभी कार्यालयों, कोत, और मोटर व्हीकल शाखा में खड़े वाहनों की भी जांच की और सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

Sonipat: General parade organized in Police Line Sonipat.
सोनीपत: पुलिस लाइन सोनीपत में जनरल परेड का आयोजन।

सोमवार को सहायक पुलिस आयुक्त पूर्व सोनीपत मुकेश जाखड़ और सहायक पुलिस आयुक्त क्राइम सोनीपत राजपाल भी मौजूद रहे। परेड के दौरान ड्रिल प्रशिक्षक द्वारा कैन्शिल्ड के साथ विशेष मॉक ड्रिल करवाई गई और सभी पुलिस कर्मचारियों को कानून व्यवस्था ड्यूटी के दौरान उपद्रवी भीड़ और असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए विभिन्न प्रकार के अभ्यास करवाए गए। पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनीपत नरेन्द्र कादयान ने बताया कि जिला पुलिस के कर्मचारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए दंगा निरोधक टीम बनाकर विपरीत स्थिति से निपटने के लिए समय-समय पर अभ्यास किया जाता है। परेड के अंत में पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनीपत नरेन्द्र कादयान ने पुलिस कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उपद्रवी भीड़ और असामाजिक तत्वों से निपटना और कानून व्यवस्था बनाए रखना पुलिस की प्राथमिकता है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.