सोनीपत: सोनीपत के गांव पुगथला में कल होगा विशाल भंडारे का आयोजन

उन्होंने कहा, "हम सभी श्रद्धालुओं को सादर आमंत्रित करते हैं कि वे इस भंडारे में भाग लें और दादा अभय सिंह देवता के आशीर्वाद प्राप्त करें। इस धार्मिक आयोजन का उद्देश्य न केवल आध्यात्मिकता को बढ़ावा देना है, बल्कि समाज में एकता और भाईचारे की भावना को भी मजबूत करना है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत जिले के पुगथला गांव में दादा अभय सिंह देवता सेवा समिति द्वारा एक भव्य भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। इस धार्मिक आयोजन का उद्देश्य गांववासियों के बीच भाईचारे और सद्भावना को बढ़ावा देना है। यह भंडारा असद महीने के 7 जुलाई, रविवार को सुबह 10:00 बजे से आरंभ होगा और इसका स्थान दादा अभय सिंह देवता मंदिर, पुगथला, सोनीपत होगा।

इस भंडारे का आयोजन गांववासियों के सामूहिक सहयोग और उत्साह से किया जा रहा है। गांव के लोग अपने सामर्थ्य के अनुसार इस आयोजन में योगदान दे रहे हैं, जिससे यह आयोजन और भी महत्वपूर्ण और विशेष बन गया है। भंडारे में विशाल प्रसाद वितरण का आयोजन होगा, जिसमें सभी श्रद्धालु शामिल हो सकेंगे और प्रसाद ग्रहण कर सकेंगे।

रंगों का त्यौहार: होली के पावन पर्व पर पुगथला में चला अनंत भंडारा

दादा अभय सिंह देवता सेवा समिति के प्रमुख ने सभी गांववासियों और आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को इस पावन अवसर पर आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा, “हम सभी श्रद्धालुओं को सादर आमंत्रित करते हैं कि वे इस भंडारे में भाग लें और दादा अभय सिंह देवता के आशीर्वाद प्राप्त करें। इस धार्मिक आयोजन का उद्देश्य न केवल आध्यात्मिकता को बढ़ावा देना है, बल्कि समाज में एकता और भाईचारे की भावना को भी मजबूत करना है।

Sonipat: A huge Bhandara will be organized tomorrow in village Pugthala of Sonipat.भंडारे के आयोजन में शामिल होने के लिए सभी आवश्यक तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं। समिति के सदस्यों ने सभी श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे समय पर पहुंचकर इस धार्मिक आयोजन को सफल बनाएं। इस भंडारे के आयोजन से गांव में हर्ष और उल्लास का माहौल बना हुआ है। सभी लोग बड़ी उत्सुकता से इस शुभ अवसर का इंतजार कर रहे हैं।

इस विशाल भंडारे में शामिल होकर, आप न केवल दादा अभय सिंह देवता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे, बल्कि समाज के प्रति अपने कर्तव्य का पालन भी करेंगे। आइए, इस पावन अवसर पर एकत्रित होकर इसे सफल बनाएं और धार्मिक सौहार्द्र का संदेश फैलाएं।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.