सोनीपत: उपायुक्त ने कैरियर काउंसलिंग सेमिनार में छात्रों को मार्गदर्शन दिया

डॉ. मनोज कुमार ने मुख्य वक्ता के रूप में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हर बच्चे में सफलता की क्षमता होती है, लेकिन इसे मेहनत और सही दिशा में प्रयास करने की जरूरत होती है।

Title and between image Ad
  • हर बच्चें के अंदर छिपी है जीवन में सफल होने की क्षमता
  • सेमिनार में लगभग 1200 विद्यार्थियों ने भाग लिया

सोनीपत, (अजीत कुमार): हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद ने गोहाना के सेक्टर-7 में स्थित कम्युनिटी हॉल में एक कैरियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया। इस सेमिनार में विभिन्न राजकीय स्कूलों के छात्र व छात्राएं भाग लिए। अधिकारियों ने छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें समझाया कि अपने करियर में सफलता पाने के लिए सही दिशा तय करना महत्वपूर्ण है।

Sonipat: Deputy Commissioner provided guidance to students in career counseling seminar.
सोनीपत: उपायुक्त डा. मनोज कुमार छात्रों को सम्मानित करते हुए।

डॉ. मनोज कुमार ने मुख्य वक्ता के रूप में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हर बच्चे में सफलता की क्षमता होती है, लेकिन इसे मेहनत और सही दिशा में प्रयास करने की जरूरत होती है। उन्होंने बताया कि कैरियर में आगे बढ़ने के लिए एकाग्रता और पूरी ईमानदारी से काम करना जरूरी है।

सेमिनार में अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे, जिनमें जिला बाल संरक्षण अधिकारी रीतु गील, जिला शिक्षा अधिकारी नवीन गुलिया और बीईओ अनिल श्योराण शामिल थे। सेमिनार में लगभग 1200 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुड्डा, बीईओ गोहाना अनिल श्योराण, बीईओ मुण्डलाना बसंत ढिल्लो, चिकित्सक डॉ. मनोज, जिला बाल संरक्षण अधिकारी रीतु गील तथा एपीओ डॉ. अत्तर सिंह सहित विभिन्न अधिकारी, शिक्षक मौजूद रहे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.