कांग्रेस का बढ़ता कुनबा: इनेलो एससी और ओबीसी सेल के नेताओं ने कांग्रेस में शामिल

हुड्डा ने यह बात कई नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने के अवसर पर कही। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान और सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे।

Title and between image Ad
  • बीजेपी की फर्जी घोषणाओं की मीठी गोली अब काम नहीं आएगी: हुड्डा

चंडीगढ़, (अजीत कुमार): पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि 10 साल सत्ता में रहते हुए बीजेपी ने जनता को लाठी और गोली दी, और अब जब सत्ता हाथ से जाती हुई नजर आ रही है, तो वह फर्जी घोषणाओं की मीठी गोली दे रही है। हुड्डा ने कहा, “जनता अब किसी भ्रमजाल में नहीं फंसेगी और बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी।”

हुड्डा ने यह बात कई नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने के अवसर पर कही। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान और सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे।

बीजेपी ने हर वर्ग के अधिकारों पर किया कुठाराघात
हुड्डा ने कहा, “बीजेपी ने हर वर्ग और 36 बिरादरी के अधिकारों पर कुठाराघात किया है। इसलिए 36 बिरादरी से जुड़े लोग और प्रतिनिधि कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं।”

इनेलो नेताओं की कांग्रेस में शामिल
आज इनेलो एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष वेद सिंह मुंडे, बीसी सेल के प्रदेश महासचिव सुभाष सैनी, एससी सेल के उपाध्यक्ष संत राम, प्रदेश सचिव धनपत सिंह, कार्यालय सचिव सतीश छाछिया, जिला अध्यक्ष सोनीपत एडवोकेट अशोक भौरिया, मेडिकल प्रकोष्ठ जींद के जिला अध्यक्ष डॉ. बलवान सिंह और पूर्व सरपंच उदय सिंह समेत सैंकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की। हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें पूर्ण मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।

पंच-सरपंचों के साथ दुर्व्यवहार पर आलोचना
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा, “बीजेपी ने पंच और सरपंचों को लाठियों से पिटवाया, गांवों के मान-सम्मान पंचकूला में डंडों से पिटवाया। अब सत्ता हाथ से जाते देख बीजेपी मान रही है कि कांग्रेस के समय की व्यवस्था ही सही थी और पंच-सरपंचों के हाथों में गांव का विकास सुरक्षित है। अपने हर फैसले पर यू-टर्न मारकर बीजेपी ने अपनी हार और विफलता स्वीकार कर ली है। इसलिए विधानसभा चुनाव में इस सरकार को जनता से वोट नहीं, बल्कि माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी सत्ता में बने रहने का अधिकार खो चुकी है।”

राहुल गांधी की बातों का समर्थन
संसद सत्र को लेकर हुड्डा ने कहा, “राहुल गांधी द्वारा सदन में कही गई हर बात सत्य है। अग्निवीर योजना ना सेना के हक में है, ना देश और ना युवाओं के पक्ष में। अग्निवीर योजना से हरियाणा बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है और अग्निवीर व कौशल निगम जैसी योजनाएं युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही हैं। ऐसी योजनाओं के चलते प्रदेश में बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह बेरोजगारी बेकाबू अपराध की सबसे बड़ी वजह है।”

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.