सोनीपत: समाज मार्गदर्शक रहे हैं संत कबीर दास: देवेंद्र कादियान

उन्होंने कहा कि संत कबीर दास जी सभी के संत थे। उन्होंने समाज में व्याप्त भ्रांतियों और बुराइयों को दूर करने में जीवन समर्पित किया। लोगों में भक्ति भाव जागृत किए। संत कबीर दास जी के दोहे जीवन जीने की सही राह दिखाते हैं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर के गांव पांची जाटान, उद्देशीपुर व पुरखास में संत कबीर दास की जयंती मनाई गई। संत कबीर की जयंती पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रमों में बतौर मुख्यातिथि देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी संस्थापक एवं मन्नत ग्रुप ऑफ होटल्स चेयरमैन देवेंद्र कादियान ने कहा कि संत कबीर दास जी समाज के मार्गदर्शक रहे।

आयोजकों ने उनका फूलमाला व पगड़ी से स्वागत किया। देवेंद्र कादियान ने संत कबीर दास की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। उन्होंने भंडारे में श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित करने की सेवा दी है। उन्होंने कहा कि संत कबीर दास जी सभी के संत थे। उन्होंने समाज में व्याप्त भ्रांतियों और बुराइयों को दूर करने में जीवन समर्पित किया। लोगों में भक्ति भाव जागृत किए। संत कबीर दास जी के दोहे जीवन जीने की सही राह दिखाते हैं। समाज शिक्षित किया। शिक्षा मनुष्य को सफलता का शिखर देती है। खेलों से शरीर तंदुरूस्त रहता है। एक अच्छा इंसान समाज को सही राह दिखाता है। कार्यक्रम समापन पर मुख्यातिथि देवेंद्र कादियान को आयोजकों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया है। पुरखास से पूर्व सरपंच उमेद सिंह, पांची जाटान से सुभाष, उद्देशीपुर से संदीप आदि मौजूद रहे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.