सोनीपत: विधायक पंवार ने मीठे पानी की छबील 14 स्थानों पर लगवाई

विधायक पंवार ने कहा कि सोनीपत की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से पंडित सतपाल ब्रह्मचारी भारी बहुमत से विजयी हुए हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति कमजोर हो गई है और आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी शून्य पर आ जाएगी।

Title and between image Ad
  • सोनीपत लोकसभा से पंडित सतपाल ब्रह्मचारी को सांसद चुने जाने की खुशी में की सेवा

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत लोकसभा से पंडित सतपाल ब्रह्मचारी को सांसद चुने जाने की खुशी में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने शहर के 14 स्थानों पर मीठे पानी की छबील लगवाई। विधायक पंवार ने स्वयं क्षेत्रवासियों को पानी पिलाया और जनता का धन्यवाद किया।

विधायक पंवार ने कहा कि सोनीपत की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से पंडित सतपाल ब्रह्मचारी भारी बहुमत से विजयी हुए हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति कमजोर हो गई है और आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी शून्य पर आ जाएगी। कांग्रेस के शासन में प्रत्येक वर्ग का सम्मान होता था और सभी खुशहाल थे। कांग्रेस सरकार ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाखों लोगों का भला किया था। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा। विधायक सुरेंद्र पंवार ने मॉडल टाऊन, सुभाष चौक, गीता भवन चौक, गुड़मंडी, गढी घसीटा, सब्जी मंडी, मुरथल रोड सहित अन्य स्थानों पर छबील लगाकर पानी की सेवा की।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.